Daily Horoscope: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 15 जुलाई का दिन सोमवार

Daily Horoscope: आज भगवान शिव का दिन सोमवार है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है, इसके बारे में आप आज के राशिफल से जान सकते हैं. राशिफल के माध्यम से आने वाले भविष्य का एक अनुमान लगाया जा सकता है. आइए राशिफल से जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.

मेष: करियर के क्षेत्र में संकट का सामना करना पड़ सकता है. आपके साहस और पराक्रम से बिगड़े हुए कार्य सफलतापूर्वक संपन्न होंगे. जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेने से बचें.

वृषभ: समाज में बढ़ेगा मान सम्मान. किसी बहुमूल्य वस्तु के पाने के योग हैं. कार्यक्षेत्र में कठिन परिश्रम से ही सफलता मिलेगी. व्यर्थ की बातों से बचें और अपने काम पर ध्यान लगाएं. आज घर में किसी मेहमान के आने की योग हैं.

मिथुन: लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है. घर में किसी शुभ कार्य के घटित होने के भी योग हैं. संतान सुख की प्राप्ति होगी. पिता से थोड़ा विवाद हो सकता है. शाम होते-होते सब सही हो जाएगा.

कर्क: अनावश्यक विवाद से बचें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आज घर में किसी मंगल कार्य के होने के योग हैं. कार्य क्षेत्र में सफलता मिलेगी. पत्नी से वाद-विवाद हो सकता है, हालांकि आप अपने विवेक से इसे सुलझाने में कामयाब रहेंगे.

सिंह: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आज केवल आप ही का दिन है. हर तरफ से आपको खुशियां मिलने के योग हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. लंबे समय से अधूरा कोई कार्य आज पूरा हो सकता है. किसी मंगल कार्य में जाने के भी योग हैं.

कन्या: घर में वेबजह की क्लेश करने से बचें. काम को समय पर पूरा करने की कोशिश करें, लापरवाही आपके लिए महंगी पड़ सकती है. संतान की ओर से गुड न्यूज मिलेगी. विरोधियों से सावधान रहें. पड़ोसियों से भी झगड़ा हो सकता है.

तुला: लेनदेन में विशेष सावधानी बरतें. आपका अपना ही आपको धोखा दे सकता है. घर में किसी मंगल कार्य के होने के योग हैं. सुख, समृद्धि और शांति में वृद्धि होगी. पति-पत्नी के संबंध प्रगाढ़ होंगे. माता-पिता से भी संबंध अच्छे होंगे. आज घर में कोई अतिथि दस्तक दे सकता है.

वृश्चिक: परिवार में कलह बढ़ सकती है, ज्यादा से ज्यादा शांत रहने की कोशिश करें. व्यर्थ की बातों पर बातचीत करने से बचें. कोई पुरानी बीमारी उभर सकती है. अध्यात्म की तरफ रुझान बढ़ेगा.

धनु: बेवजह का तनाव लेना हानिकारक साबित हो सकता है. सहयोगियों के साथ बेवजह की बहस हो सकती है. हालांकि कुछ समस्याएं सुलझेंगी जिससे आपका मन शांत होगा. स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें.

मकर: काम में मन नहीं लगेगा. कोई पुरानी बात परेशान कर सकती है. अध्यात्म की तरफ रुझान बढ़ेगा. घर में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद हो सकता है. अपने व्यस्नों पर नियंत्रण रखें.

कुंभ: हर तरफ से खुशहाली मिलने के योग. आर्थिक मोर्चे पर आ रहीं सारी समस्याओं का निदान होगा. बिगड़ा हुआ काम बनने से राहत महसूस करेंगे. लंबे समय से चला आ रहा प्रॉपर्टी विवाद सुलझ सकता है.

मीन: आज आपके जीवन में खुशहाली आएगी. आय के नए श्रोत बनेंगे. कोई भी यात्रा आपके लिए शुभ फलदाई होगी. आकस्मिक लाभ के अवसर बनेंगे.

Related Articles
Next Story