Daily Horoscope: धन का होगा आगमन और जीवन में आएगी खुशियों की बहार, जानिए आपके लिए कैसा रहेगा सावन का पहला सोमवार?

Daily Horoscope: आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, यह बात आप राशिफल से जान सकते हैं. राशिफल के माध्यम से आप दिन में घटने वाली घटनाओं के बारे में जान सकते हैं.ग्रहों की चाल के माध्यम से राशिफल का आकलन किया जाता है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप अपने राशिफल से जान सकते हैं. आज सावन का पहला सोमवार है. आज से ही सावन के महीने की शुरुआत भी है.

ग्रहों की चाल की बात करें तो आज मंगल और गुरु वृषभ राशि में मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही सूर्य और शुक्र कर्क राशि में मौजूद रहने वाले हैं. ग्रहों के राजकुमार बुध सिंह राशि में विराजमान हैं. केतु कन्या में और राहु मीन व शनि कुंभ राशि में मौजूद हैं. आइए राशिफल से जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि

अटके हुए काम पूरे होंगे. किसी विशेष व्यक्ति से मुलाकात होगी. अपने कार्य के प्रति आप समर्पित नहीं हैं. ध्यान देकर कार्य करें. जीवनसाथी के सहयोग से काम पूरे होंगे. मौजमस्ती में समय व धन खर्च होगा.

वृषभ राशि

सेना प्रशासन से जुड़े लोगों को मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है. विरोधी सक्रिय होंगे और सतर्कता से समय व्यतीत करें. पेट संबंधित रोग से पीड़ित रहेंगे. आर्थिक लाभ होगा. भवन परिवर्तन संभव है.

मिथुन राशि

यात्रा के योग बन रहे हैं. नौकरी में पदोन्नति हो सकती है. परीक्षार्थी सफल होंगे. अपने व्यवहार से अधीनस्थों का दिल जीत लेंगे. घेरलू विवाद के कारण तनाव में रहेंगे. न्यायपक्ष आपके अनुकूल रहेगा.

कर्क राशि

अपने संपर्कों का आज आपको लाभ मिलेगा. मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा. नए वस्त्र आभूषण की प्राप्ति हो सकती है. पारिवारिक माहौल आनंदप्रद रहेगा. पेट संबंधित रोगों से ग्रसित रहेंगे.

सिंह राशि

नौकरीपेशा वाले लोगों के लिए समय शुभ है. पारिवारिक समारोह की तैयारी में लगे रहेंगे. परिजनों का सहयोग मिलेगा. दांत संबंधित रोगों से पीड़ित रहेंगे. पिता के साथ किसी महत्त्वपूर्ण विषय पर चर्चा होगी.

कन्या राशि

व्यवसाय में नई योजनाएं लागू हो सकती हैं. व्यस्तता के चलते स्वास्थ बिगड़ सकता है. लक्ष्य प्राप्ति के लिए और कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. बहनों के साथ संबधों में कड़वाहट आ सकती है. संतान सुख की प्राप्ति होगी.

तुला राशि

मांगलिक कार्यों में शामिल होंगे. संतान की उन्नति से प्रसन्न होंगे. अपने सहकर्मियों से मतभेद संभव है. विरोधी नुकसान पंहुचा सकते हैं. विदेश जाने के योग बन रहे हैं. स्वास्थ कमजोर रहेगा.

वृश्चिक राशि

क्रोध की अधिकता रहेगी. किसी लाभकारी अवसर की तलाश में हैं. व्यापरिक नए सौदे लाभ देंगे. नए मित्र बनेंगे. समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी. विवाह प्रस्ताव सफल होंगे.बहनों का सहयोग मिलेगा.

धनु राशि

स्वास्थ्य में सुधार होगा. पारिवारिक झगड़े बैठकर हल होंगे. आकस्मिक यात्रा हो सकती है. नई जिम्मेदारी मिलने से लोगों का नजरिया बदलेगा. अपने अधिकारियों से संबंधों में नजदिकियां आएगी. जीवन संगनी का साथ मिलेगा.

मकर राशि

आकस्मिक धन लाभ हो सकता है. किसी बड़े निवेश का अंदेशा है. जो लाभदयक रहेगा. व्यापार व्यवसाय को नई उंचाई मिलेगी. विरोधी सक्रिय होंगे. जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. संतान सुख संभव है.

कुंभ राशि

जल्दबाजी में गलत फैसले लेने से बचें. रुके कार्यों में अचानक गति आ सकती है. सुख साधनों पर बड़ा खर्च आज संभव है. किसी कार्यक्रम की रूपरेखा बना सकते हैं. पुराना लेन-देन हो सकता है.

मीन राशि: धन का होगा आगमन और जीवन में आएगी खुशियों की बहार, जानिए आपके लिए कैसा रहेगा सावन का पहला सोमवार?

मन की अस्थिरता के कारण फैसले लेने में सक्षम नहीं रहेंगे. अपने क्रोध पर अंकुश रखें. अपने संबंधों के कारण रुके कार्य को गति मिलेगी. मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा. संतों का सानिध्य प्राप्त होगा.

Related Articles
Next Story