Daily Horoscope: मेष और वृषभ समेत इन 5 राशि वालों को आज होगा बंपर धन लाभ

Daily Horoscope: ग्रहों और नक्षत्रों की चाल के माध्यम से राशिफल का आकलन किया जाता है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप अपने राशिफल से जान सकते हैं. आज राधाष्टमी का दिन है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, आइए राशिफल से जानते हैं.

मेष राशि

कम बोलें अच्छा बोलें. आज कई स्रोतों से धनलाभ संभव है. घर-परिवार की चिंता से तनाव रहेगा. निजी कार्यों से भागदौड़ अधिक होगी. निवेश शुभ रहेगा. यात्रा हो सकती है.

वृषभ राशि

समय की अनुकूलता का आभास होगा. बड़े सौदों के लिए समय शुभ है. संपत्ति के कार्य लाभ देंगे. आर्थिक लाभ होगा. विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा.विवाह योग्य जातकों के लिए समय उपयुक्त है.

मिथुन राशि

आज पसंदीदा भोजन का आनंद ले सकते हैं. दोस्तों के साथ यात्रा होगी. नौकरी में परिश्रम निरर्थक होगा. आपकी लापरवाही से लाभ के अवसर हाथ से निकल जाएंगे. विवाह के प्रयास सफल रहेंगे.

कर्क राशि

दिन की शुरुवात में आलस्य की अधिकता रहेगी. करियर के प्रति निर्णय लेने में संकोच करेंगे. धन प्राप्ति सुगमता से होगी. यात्रा सफल रहेगी. न्याय पक्ष मजबूत होगा.

सिंह राशि

आज रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. कार्यस्थल पर परिश्रम अधिक होगा. बुजुर्ग लोगों को पुरानी समस्याओं से कष्ट होगा. कीमती वस्तुएं संभालकर रखें.

कन्या राशि

व्यापारिक नई योजनाएं बनेंगी. कार्यप्रणाली में सुधार की आवश्यकता है. राजकीय सहयोग मिलेगा. उन्नति होगी. अपनों से मनमुटाव हो सकता है.

तुला राशि

अपनी जिम्मेदारी को समझें. गृहस्थ सुख मिलेगा. आज धनलाभ होगा. व्यवसायिक प्रतिद्वंद्वी शांत रहेंगे. मन प्रसन्न रहेगा. आलस्य की अधिकता से कार्यों में विलंभ होगा. संतान के विवाह के लिए किए प्रयास सफल रहेंगे.

वृश्चिक राशि

अपनी बातों से लोगों का दिल जीत लेंगे. संतान के लिए समय अनुकूल है. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. सामाजिक कार्य सफल रहेंगे. स्वजनों के साथ पार्टी-पिकनिक का आनंद लेंगे.

धनु राशि

आज के दिन प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी. आज की गई यात्रा व निवेश सफल रहेगा. धन प्राप्ति सुगम होगी, जोखिम न लें. कारोबार के विस्तार के लिए धन का संग्रह करेंगे.

मकर राशि

न चाहते हुए भी फालतू खर्च बढ़ेगा. मामूली चोट, विवाद आदि से हानि संभव है. कुसंगति कष्टकारक रहेगी, जोखिम न लें. तीर्थयात्रा संभव है. परिवार के प्रति सजग रहें.

कुम्भ राशि

आज किया गया निवेश शुभ रहेगा. स्वजनों के साथ पार्टी-पिकनिक का आनंद मिलेगा. काम की अधिकता रहेगी.झूठ बोलने से बचें.माता के स्वास्थ में कमी आएगी.

मीन राशि

बोलने से पहले सोचें. आज अप्रिय सूचना से मन दुखी होगा. कारोबार में विवेक से कार्य करें, लाभ होगा. संतान की चिंता रहेगी. प्रेम प्रसंग के चलते तनाव संभव है. बिजली के उपकरण खरीदने में धन खर्च होगा.

Related Articles
Next Story