Daily Horoscope: इन 6 राशि वालों को मिलेगा मान-सम्मान और धन, जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन?

Daily Horoscope: आज शुक्रवार का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप अपने राशिफल से जान सकते हैं. ग्रहों और नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकलन किया जाता है. राशिफल के माध्यम से आप भविष्य में घटने वाली घटनाओं का आकलन कर सकते हैं. आज के दिन ग्रहों के राजा सूर्य कर्क राशि में मौजूद रहेंगे.

देवगुरु बृहस्पति और ग्रहों के सेनापति मंगल दोनों ही वृषभ राशि में मौजूद रहेंगे. चंद्रमा आज धनु राशि में मौजूद रहेंगे. आज सिंह राशि में बुध प्रवेश कर जाएंगे. इसके साथ ही सूर्य आज नक्षत्र परिवर्तन करेंगे. केतु आज कन्या राशि में रहेंगे. इसके साथ ही राहु मीन राशि में रहेंगे. शनि कुंभ राशि में मौजूद रहेंगे. आइए जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि

आपके मन में कामकाज के प्रति नया उत्साह देखने को मिलेगा. परिस्थिति आपके विपरीत होने से दिक्कतें आएंगी. अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें.

वृषभ राशि

मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. कामकाज में लाभ होगा. शरीर में फूर्तिलापन देखने को मिलेगा. धन से संबंधित दिक्कतें आ सकती हैं. ज्यादा नींद से बचें.

मिथुन राशि

आज आप परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता के लिए नई-नई जानकारियां प्राप्त करेंगे. यात्राएं करने से बचें. स्वास्थ्य को लेकर चिंताए बढ़ सकती हैं. इस कारण सावधानी बरतें.

कर्क राशि

आप किसी दबाव में आकर काम न करें. मन में तनाव देखने को मिलेगा. शरीर में आलस्य बना रहेगा. मन में निराशा का भाव उत्पन्न होगा.

सिंह राशि

आप बड़ों का आदर करने में आगे रहेंगे. आज शुभ समाचार मिल सकता है. कामकाज में आशा अनुरूप सफलता मिलेगी.

कन्या राशि

शरीर में चुस्ती-चालाकी बनी रहेगी. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. धन व्यर्थ के कामों पर खर्च होगा. घर में किसी कारण तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है.

तुला राशि

मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. कामकाज में लाभ होगा. शरीर में फूर्तिलापन देखने को मिलेगा. धन से संबंधित दिक्कतें आ सकती हैं.

वृश्चिक राशि

परिवार की तरफ से खुशी एवं प्रसन्नता का माहौल रहने वाला है. किसी भी तरह के कार्यक्रम में शामिल होने से बचना होगा. किसी से मतभेद आपकी परेशानियों का कारण बनेगा.

धनु राशि

किसी मांगलिक कार्यक्रम में सहभागी होने का अवसर मिलेगा. किसी से मतभेद हो सकते हैं. मन में नकारात्मक विचारों की प्रधानता रहेगी. कामकाज में दिक्कतें आएंगी

मकर राशि

आज अपने खर्च में पूर्ण नियंत्रण रखें. शरीर में आलस्य रहने वाला है. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है.

कुंभ राशि

आज परिवार तथा मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. मन प्रसन्न रहेगा. कामकाज में धन लाभ होगा.

मीन राशि

कामकाज में परिश्रम के अनुसार सफलता मिलेगी. आप सज्जन व्यक्तियों का आदर-सत्कार करेंगे. मन प्रसन्न रहेगा. आलस्य से परेशान होते दिख सकते हैं.

Related Articles
Next Story