Daily Horoscope: मीन और कुंभ समेत इन राशियों को धन लाभ के योग, पढ़ें रविवार का राशिफल

Daily Horoscope: 28 अगस्त रविवार के दिन चतुर्थ दशम योग बनने जा रहा है. इस दिन सूर्य और चंद्रमा एक दूसरे से चौथे और दसवें भाव में संचार करके चतुर्थ दशम योग का निर्माण कर रहे हैं. रविवार के दिन वृषभ, कर्क और सिंह राशि के लोगों के लिए बड़ी खुशियां लेकर आने वाला है. इन राशि के जातकों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. मेष राशि से लेकर मीन राशि के लोगों के लिए रविवार का दिन कैसा रहने वाला है. आइए जान लेते हैं.

मेष राशि

मेष राशि के जातकों को रविवार के दिन कई समस्याओं और मतभेदों का सामना करना पड़ सकता है. आप आज के दिन जितना हो सकें उतना विवाद से बचने की कोशिश करें. इसके अलावा आप अपने बचे हुए कामों को पूरा करने का प्रयास करें.

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन काफी व्यस्त होने वाला है. इसके अलावा उन्हें आज के दिन काफी खुशियां भी नसीब हो सकती हैं. रविवार के दिन आपके लिए नए अवसर हो सकते हैं. आकस्मिक लाभ के अवसर बन सकते हैं. आज आपके द्वारा की गई यात्रा भविष्य वांछित लाभ दिलाएगी.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन विशेष चिंता वाला होगा. इसलिए आपको सलाह है कि आप किसी से प्रतिस्पर्धा ना करें. आप अजनबियों से सावधान रहें. व्यापार में आपको नुकसान हो सकता है.

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों को आज के दिन संतान सुख प्राप्त हो सकता है. हालांकि आज इस राशि के लोगों को मित्र, रिश्तेदारों से अप्रत्याशित व्यवहार का सामना करना पड़ेगा. आपकी धार्मिक आस्था भी बढ़ेगी.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन नौकरी पेशा वर्ग के लिए बड़ा हितकारी साबित हो सकता है. इस दिन आपको पद और प्रतिष्ठा का लाभ मिल सकता है. व्यापार में लाभ होने की संभावना है. आज के दिन कई नए कामों की शुरुआत हो सकती है.

कन्या राशि

रविवार का दिन कन्या राशि वाले जातकों के लिए उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है. कोई काम करने से पहले सोच विचार करें. अपनी सेहत का विशेष ख्याल रखें. अपने खानपान की आदतों का ख्याल रखें.

तुला राशि

तुला राशि के लोगों के लिए आज किसी नई परियोजना को लेकर विचारमग्न रहेंगे. आपको आज अपने शुभचिंतकों और आलोचकों के विरोध का सामना करना पड़ सकता है.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों को रविवार के दिन अपनी सोच को सकारात्मक रखने की जरूरत है. उन्हें अपने व्यवहार को भी सकारात्मक रखना होगा. आपके परिवार में किसी जिद को लेकर झगड़ा हो सकता है.

धनु राशि

धनु राशि के लोगों को आज आलस्य का त्याग कर समय का उचित प्रयोग करना होगा. आज आप अपने कार्यक्षेत्र और रचनात्मक सुर्खियां बटोरेंगे. नौकरीपेशा वर्ग के लोगों को किसी काम का तनाव हो सकता है.

मकर राशि

मकर राशि के लोगों को राजनीतिक क्षेत्र के व्यक्तियों से लाभप्रद स्थितियों के आसार हैं. आज आप काफी ज्यादा आराम महसूस करेंगे. आप अपनी कार्यक्षेत्र में प्रगति से संतुष्ट होंगे.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज अपने कार्यों को समय से पूरा करने की आवश्यकता है. आपका समय परिवार और दोश्तों के बीच खुशनुमा बीतेगा. आज सेहत के कारण आपको सेहत में परेशानी हो सकती है.

मीन राशि

मीन राशि वालों के लिए आज मौज मस्ती का दिन है. आज किसी भी प्रकार की चिंता आपके पास नहीं भटकेगी. विरोधी हर कीमत पर परास्त होंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. किसी कीमती वस्तु के पाने के योग हैं, यानि आकस्मिक धन लाभ हो सकता है. गाय को रोटी खिलाएं.

Related Articles
Next Story