Aaj Ka Rashifal : आज का दिन किन राशियों के लिए रहेगा शुभ और किनके लिए कष्टकारी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 4 August 2024 मेष राशि – आज का दिन आपके लिए बहुत ही उत्तम रहेगा. आत्मविश्वास बढ़ेगा और कामकाज में सुधार आएगा. किसी नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकते हैं. आय बेहतर रहेगी और संतान से सुख प्राप्त होगा. विशेष कार्य के बन जाने से मन में प्रसन्नता रहेगी. व्यापारिक यात्रा और नौकरी में सफलता मिलेगी. किसी की बातों में न आएं. विवाद से बचें.

शुभ अंक—1

शुभ रंग—लाल

वृषभ राशि – आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. काम में मन कम लगेगा. परिवार में कुछ मुद्दों को सुलझाने की कोशिश करें. आप अपने आत्मविश्वास द्वारा अपने कार्यों को उचित अंजाम देंगे.आलस की वजह से काम को टालने का प्रयास ना करें.विद्यार्थियों को अपने पढ़ाई में और अधिक ध्यान देने की जरूरत है.

शुभ अंक—3

शुभ रंग—नीला

मिथुन राशि – आज का दिन नई योजनाएं बनाने के लिए अच्छा है.व्यापार में लाभ होने की संभावना है.रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी. आज सामाजिक अथवा राजनीतिक गतिविधियों के प्रति आपका रुझान रहेगा. पिछले कुछ समय से किसी नजदीकी संबंधी के साथ चल रहे विवाद आज हल हो सकते हैं.किसी भी विशेष मुद्दे पर निर्णय लेते समय परिवारजनों की राय अवश्य ले.

शुभ अंक—1

शुभ रंग—लाल

कर्क राशि- आज आपको मानसिक शांति की आवश्यकता है, इसके लिए ध्यान और योग का सहारा लें. परिवार के साथ समय बिताएं. प्रॉपर्टी से संबंधित काम बनने की संभावना है.धन संबंधी मामलों में कुछ समस्याएं हो सकती हैं. आपको मजबूरी में किसी की मदद भी लेनी पड़ सकती है. पड़ोसियों के साथ संबंध मधुर रखें. राजनैतिक कार्यों में थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है.

शुभ अंक—4

शुभ रंग—लाल

सिंह राशि- आज आपका दिन अच्छा बीतेगा. नौकरी और व्यवसाय में सफलता मिलेगी. यात्रा के योग बन रहे हैं.आपकी कार्यकुशलता व क्षमता की सराहना होगी. संबंधियों तथा पड़ोसियों के साथ संबंध मधुर रहेंगे. रचनात्मक कार्यों में समय व्यतीत होगा.अपने काम करने के तरीको में बदलाव करें. यह बदलाव भविष्य के लिए फायदेमंद रहेंगे.ऑफिस में शांतिपूर्ण माहौल रहेगा.

शुभ अंक—1

शुभ रंग—लाल

कन्या राशि – आज आपकी सेहत में सुधार होगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. संतान संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलेगा. आज आपका अधिकतर समय सामाजिक गतिविधियों में व्यतीत होगा. भावनाओं में बहकर कोई भी निर्णय लेना नुकसानदायक हो सकता है. अपनी चीजों को संभालकर रखें. क्योंकि खोने या चोरी होने के योग बन रहे हैं.

शुभ अंक—7

शुभ रंग-ब्लू

तुला राशि – आज परिवार से जुड़ा शुभ काम पूरा होगा. आपके रिश्ते में मजबूती आएगी. नया काम शुरू करने के लिए दिन अच्छा है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. घर में सुखद और सौहार्दपूर्ण माहौल रहेगा. वर्तमान मौसम से अपना बचाव रखना जरूरी है.

शुभ अंक—7

शुभ रंग—नीला

वृश्चिक राशि – आज अपने व्यक्तिगत मामलों का खुलासा बाहर ना करें. दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। घर में भी खुशनुमा वातावरण बना रहेगा. आत्मविश्वास से काम करें. सेहत का ध्यान रखें. घर के किसी वरिष्ठ सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रह सकती है. डायबिटिक लोग भी अपना विशेष ध्यान रखें. लेन-देन करते समय पार्टनर के साथ पारदर्शिता बनाए रखें.

शुभ अंक—8

शुभ रंग—लाल

धनु राशि – आज व्यवसाय संबंधी कुछ अवसर मिलेंगे. आपके मन में उत्साह बना रहेगा. आज नए अवसर मिलेंगे. परिवार में खुशहाली बनी रहेगी. अपनी कार्यप्रणाली बेहतर करने के लिए बनाया हुआ टारगेट पूरा करने में सफल रहेंगे. प्रेम संबंधों में गलतफहमियों की वजह से दूरियां आएंगी.

शुभ अंक—1

शुभ रंग—लाल

मकर राशि – आज जल्दबाजी में लिया गया कोई भी फैसला गलत परिणाम दे सकता है, इसलिए सहज शीलता रखें. आज व्यवसाय में कुछ समस्याएं आ सकती हैं, इससे निपटने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. आज का दिन सामान्य रहेगा. कामकाज में थोड़ा ध्यान देना होगा. सेहत को लेकर सतर्क रहें. रिलेशनशिप की चिंता रहेगी, पुरानी बातों का विचार न करें.

शुभ अंक—7

शुभ रंग—क्रीम

कुंभ राशि – आज आप अपने किसी रुके हुए कार्य को बेहतरीन तरीके से अंजाम देने में सक्षम रहेंगे. दांपत्य संबंधों में मधुरता रहेगी. किसी विपरीत लिंगी व्यक्ति के प्रति आकर्षण बढ़ेगा.

आपके लिए दिन अच्छा रहेगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा। कामकाज में प्रगति होगी.

शुभ अंक—2

शुभ रंग—ब्लू

मीन राशि – आज कार्यक्षेत्र में लंबित पड़े काम शीघ्रता से निपटाने के लिए कुछ ठोस और मजबूत निर्णय लेने पड़ेंगे. आपके विचारों में स्थिरता आएगी. वित्तीय मामलों में सुधार होगा. परिवार के साथ समय बिताएं. जीवन साथी का घर और परिवार के प्रति पूरा सहयोग रहेगा.

शुभ अंक—1

शुभ रंग—लाल

Related Articles
Next Story