Anant Ambani Wedding : कब है अनंत और राधिका की शादी...बेटे अनंत की शादी से पहले अंबानी करने जा रहे ये बड़ा काम

Anant Ambani Wedding: अंबानी परिवार केवल अपनी अमीरी के लिए ही नहीं बल्कि अपनी दरियादिली और परोपकार के लिए भी जाना जाता है. अंबानी की कई ऐसी संस्थाएं चल रही हैं जो गरीब और बेसहारा लोगों के लिए काम करती हैं. अपने सबसे छोटे बेटे अनंत की शादी से पहले मुकेश अंबानी एक और परोपकार का काम करने जा रहे हैं.

2 जुलाई को अंबानी परिवार वंचित युवा, युवतियों के लिए एक सामूहिक विवाह की मेजबानी करने जा रहा है. यह समूहिक विवाह कार्यक्रम 2 जुलाई को शाम साढ़े चार बजे पालघर के स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर में आयोजित किया जाएगा.

बता दें कि मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत भी अपने सामाजिक कार्यों को लेकर जाने जाते हैं. गुजरात के जामनगर में उन्होंने बेसहारा हाथियों के लिए वंतारा नाम से एक पुनर्वास केंद्र खोला है जो लगभग 43 प्रजातियों के 2000 से ज्यादा जानवरों का समूह है.

कब है अनंत और राधिका की शादी

अनंत और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई 2024 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. यह शाही शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंसन सेंटर में होगी. यह हाई प्रोफाइल शादी इस समय पूरे देश में चर्चा का केंद्र बनी हुई है. तीन दिन तक चलने वाले इस शादी समारोह में देश-दुनिया की कई चर्चित हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है.

मां नीता ने बाबा विश्वनाथ को दिया बेटे की शादी का पहला कार्ड

Related Articles
Next Story