ASP की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, श्राद्ध के कार्यक्रम से परिवार सहित लौट रहे थे एएसपी, पंक्चर बदलने के दौरान...

ASP Car Accident: ASP की गाड़ी भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गयी। घटना में एएसपी के ड्राइवर की जान चली गयी, वहीं कई लोग घायल भी हुए हैं। घटना आगरा मुंबई हाइवे पर घाटीगांव के पास देर रात घटी है। घटना में एडिश्नल एसपी गजेंद्र वर्धमान का पूरा परिवार हादसे का शिकार हो गया। गाड़ी में सवार एएसपी सहित उनके परिवार के कई लोग घायल हैं। घाटीगांव के पास ट्रक ने एएसपी की गाड़ी को टक्कर मार दी। इस टक्कर के बाद ड्राइवर अजय बसकले की मौके पर ही मौत हो गई। एएसपी और परिवार के लोग भी घायल हुए हैं, जिन्हें जयरोग्य अस्पताल लाया गया।

एएसपी का परिवार इंदौर से ग्वालियर लौट रहा था। इसी दौरान उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। एएसपी गजेंद्र वर्धमान ग्वालियर में पदस्थ हैं। इंदौर से ग्वालियर जाते समय एएसपी की कार पंचर हो गई थी। पंचर बनवाने के लिए वह सड़क किनारे रुके थे। ग्वालियर से 30 किलोमीटर दूर घाटीगांव में वह पंचर बनवा रहे थे। इसी समय एक ट्रक ने पीछे से उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। गनीमत रही कि एएसपी का परिवार इस हादसे में बच गया। हालांकि, ड्राइवर की मौत हो गई।

हादसा शनिवार अलसुबह करीब 4 बजे आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर घाटीगांव बनखेड़ी मंदिर के पास हुआ। पुलिस ने पनिहार के पास ट्रक को पकड़ लिया, जबकि ट्रक चालक फरार हो गया।ग्वालियर में पदस्थ एडिशनल एसपी पश्चिम गजेन्द्र सिंह वर्धमान की सास का बड़वानी में निधन हो गया था।उनकी गमी में शामिल होने परिवार समेत वे बड़वानी गए थे। वे शनिवार रात फॉर्च्यूनर कार से पत्नी अर्चना, बेटी इशिका, बेटा चेतन्य के साथ ग्वालियर वापस लौट रहे थे। कार को उनके सरकारी वाहन का चालक सिपाही अजय बास्कले (30) चला रहा था।

हादसे में एएसपी गजेंद्र वर्धमान को हल्की चोट आई है, जबकि उनकी पत्नी और बच्चा घायल हैं। सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है और अब घर में ही उनका इलाज होगा। हालांकि, आरक्षक अजय यह गाड़ी चला रहे थे और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। अजय ग्वालियर में ही तैनात थे। एएसपी ने बताया, सुबह करीब 4 बजे आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर कार का टायर पंक्चर हो गया। ड्राइवर अजय वास्कले ने कार को सड़क किनारे पार्क किया। टायर बदलने के बाद वह स्टेपनी को गाड़ी में रख रहे थे। अंधेरा होने के कारण मैं, अजय (कार ड्राइवर) को टॉर्च दिखा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने साइड से कार में टक्कर मार दी। यह सब इतना तेजी से हुआ कि कुछ पता ही नहीं चला।मेरी आंखों के सामने से सब गायब हो गया। आगे करीब 35 से 40 फीट दूर झाड़ियों में कार घुसी दिखी।

Related Articles
Next Story