VIDEO-बैंक मैनेजर की बैंक में कुर्सी पर बैठे-बैठे हो गयी मौत, CCTV में मौत की घटना हुई कैद

Bank Manager Death : मौत का कोई भरोसा नहीं। कब...कहां और कैसे आ जाये, ऐसा ही एक मामला यूपी के महोबा से सामने आया है। जहां एक बैंक मैनेजर की काम करते-करते मौत हो गयी। काम करने के दौरान कुर्सी पर बैठे-बैठे हुई मौत के बाद बैंककर्मियों में डर का माहौल है। बैंक मैनेजर की ऑफिस में काम करने के दौरान हार्ट अटैक से मौत की आशंका है। दफ्तर में जब वह काम कर रहे थे तभी कुर्सी पर बैठे-बैठे अचानक बेहोश हो गए। साथ में काम करने वाले कर्मचारियों ने उन्हें सीपीआर दिया और उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।


मामला महोबा के कबरई कस्बे स्थित HDFC बैंक की मेन ब्रांच का है। यहां राजेश कुमार शिंदे (38) रीजनल मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। लैपटॉप पर काम करते-करते वह बेहोश हो गए। वह कुर्सी पर ही लुढ़क गए। बगल में बैठे कर्मचारी ने जैसे देखा, तुरंत बाकी लोगों को आवाज लगाकर बुलाया। घटना 19 जून की है। इसका वीडियो 26 जून को सामने आया। दो मिनट के अंदर हुई यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

इस घटना से बाकी बैंक कर्मी सदमे में हैं। उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि जो शख्स चंद मिनट पहले बातचीत कर रहा था, वो अचानक इस तरह से मर सकता है। राजेश कुमार शिंदे हमीरपुर के बिवार थाना क्षेत्र के कबीरनगर के रहने वाले थे।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुर्सी पर बैठे-बैठे 38 वर्षीय राजेश शिंदे की हालत बिगड़ने लगती है। फिर वो बेहोश हो जाते हैं। उनकी गर्दन पीछे की तरफ लटक जाती है। साथ में बैठे अन्य कर्मचारी राजेश की बिगड़ती हालत देख दौड़ कर उनके पास आते हैं। एक कर्मचारी सीपीआर देने का प्रयास करता है।


HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story