भोजपुरी एक्टर ने किया सिंगर का रेप: बड़ी एक्ट्रेस बनाऊंगा...कहकर, बीबी की तरह रखा, फिर दूसरे दूसरे मर्दों के साथ सोने....FIR दर्ज

Bhojpuri Star Pramod Premi: भोजपुरी एक्टर और सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव पर भोजपुरी गायिका से रेप का आरोप लगा है। भोजपुरी सिंग ने प्रमोद प्रेमी सहित तीन पर मामला दर्ज कराया है। शिकायत के आधार पर मामले में भोजपुरी स्टार प्रमोद प्रेमी समेत 3 पर एफआईआर (FIR) दर्ज कराई गई है। देवरिया जिले के खुरमा कन्हौली गांव के निवासी पीड़िता का आरोप है कि प्रमोद प्रेमी आरा में उसके साथ लगातार यौन शोषण करता रहा।

पीड़िता ने एफआईआर (FIR) में बताया कि भोजपुरी स्टार ने बड़ी हीरोइन बनाने और फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर वह लगातार यौन शोषण करता रहा. इस एफआईआर तीन लोगों को नाम शामिल है, जिसमें प्रमोद प्रेमी यादव नाम भी है।

क्या है पूरा मामला

घटना उदवंतपुर थाना इलाके की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक महिला सिंगर को प्रमोद प्रेमी ने शादी कर पत्नी बनाने का झांसा दिया। प्तनी के रुप में उसे रखा गया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। प्रमोद प्रेमी के अलावे उसके भाई मैनेजर ने पूरे मामले में साथ दिया। महिला सिंगर एलबम में गाना भी गाती और एक्टिंग भी करती है। इसी दौरान उसकी मुलाकात प्रमोद प्रेमी से हुई। प्रमोद प्री ने उसे फिल्मों में काम दिलाने और बड़ा स्टार बनाने का लालच दिया।

प्रमोद प्रेमी ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव दिया और 12 मई 2015 को बरखोरपुर मंदिर में शादी भी की। जिसके बाद दोनों भेलाई रोड में परशुरामपुर सिंह के घर पर किराये में रहने लगे। उसी दौरान पता चला कि प्रमोद प्रेमी शादी शुदा और उनके बच्चे भी है। जब महिला ने प्रमोद प्रेमी से पूछताछ की, तो उसके साथ मारपीट की गयी। महिला को स्टेज शो करने और गलत काम करने का दवाब बनाया गया। मना करने पर उसके साथ मारपीट की गयी।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा..

पीडि़ता ने आवेदन में लिखा है की मैं देवरिया जिले हूं। मैं पेशे से एक कलाकार हूं तथा भोजपुरी सिनेमा एलबम में अभिनय करती हूं। शुरूआती दौर में भोजपुरी कलाकार प्रमोद यादव उर्फ प्रमोद प्रेमी यादव से मुलाकात हो गई। प्रमोद यादव ने मुझे सिनेमा में काम देने का प्रलोभन देकर मेरी साथ दोस्ती कर लिया। तथा इसी क्रम में उसने मुझे शादी का प्रस्ताव दिया तथा 12 मई 2015 में बखोरापुर मंदिर में रिश्तेदारों व दोस्तों के सामने शादी कर लिया। बात-चीत के क्रम में मुझे पता चला कि उसकी पूर्व में ही शादी हो चुकी है तथा बाल बच्चे भी है। जिसके बाद मैं जब उससे पूछा तो कई बार गैर मर्दो के साथ सोने पर भी मजबूर कर दिया है। वहीं, उदवंतनगर थानाध्यक्ष ने बताया कि गायक प्रमोद यादव पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आवेदन दिया है।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story