भोजपुरी एक्ट्रेस व सिंगर के साथ मारपीट और गंदी हरकत, एक्ट्रेस ने पोस्ट किया, ये गोली मार देंगे... जानिये क्या हुआ था विवाद

Singer Anupama Yadav: भोजपुरी सिंगर व एक्ट्रेस अनुपमा यादव के साथ मारपीट हुई है। इस दौरान भीड़ ने एक्ट्रेस के साथ दुर्व्यवहार भी किया है। मामला नवादा का है, जहां वो प्रोग्राम देने पहुंची थी।

मामले में एक्ट्रेस ने मुखिया सह नारोमुरार ग्रामीण अभिनव आनंद समेत अन्य के खिलाफ वारिसलीगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। भोजपुरी कलाकार अनुपमा यादव यूपी के गोरखपुर के गोरखनाथ रसूलपुर की रहने वाली है।

शिकायत में अनुपमा यादव ने कहा है कि कार्यक्रम खत्म कर कर वह वापस लौटने लगी। इसी बीच उनके साथ मारपीट हुई है। कलाकार के कपड़े भी फट गए। मारपीट में उनके अन्य सहयोगी भी जख्मी हो गए।


उनका इलाज सीएचसी में कराया गया है। प्राथमिकी के अनुसार, कलाकारों के गले की चेन छीन लेने के साथ-साथ वाहन का शीशा तोड़ा है।घटना 15 अक्टूबर अहले सुबह 3 बजे की है।

वारिसलीगंज में दुर्गा विसर्जन के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। अनुपमा और उनके सहयोगी के आने की 31 अगस्त को बुकिंग की गई थी। 14 अक्टूबर की रात कलाकार पहुंचे थे।


बताया गया कि उनके साथ मारपीट और अभद्र व्यवहार हुआ है। पूजा समिति के सदस्यों को भी आरोपित किया गया है। मौके पर वीडियो बना रहे पकरीबरावां थाना क्षेत्र के कैशऔरी ग्रामीण रंजय सिंह का मोबाइल छीन लेने का आरोप लगाया गया है।

दूसरी तरफ मुखिया अभिनव आनंद ने आरोप को निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि कलाकार और उनकी टीम निर्धारित समय पर गांव नहीं पहुंची। महज साढ़े तीन घंटे में दो-तीन गीत गाकर थकान का हवाला देकर समय से पहले कार्यक्रम बंद कर दिया गया। इसके कारण दर्शक उबल पड़े।

अनुपमा यादव ने किया पोस्ट

अनुपमा यादव ने पोस्ट किया कि, 14 अक्टूबर की रात नवादा में मेरे साथ हुई घटना के बाद से मैं बहुत परेशान हूं. नवरात्रि के बाद किसी लड़की के साथ ऐसा करना कहां तक उचित है? हम कलाकार हैं, हमको लोग प्रेम से अपने यहां बुलाते हैं. मगर बुलाने के बाद इस तरह का कार्य कहां तक उचित है? ये बात मानना पड़ेगा कि बिहार में जातिवाद बहुत ज्यादा है और वहां ऐसा ही हुआ।


मुझे बोला गया कि ये भूमिहार का गांव है। यहां गोली मार देंगे। हालांकि मैं बहुत सारे भूमिहार के गांव में गई हूं, जहां बहुत मान सम्मान मिला है। मगर शर्म आनी चाहिए इन लोगों को, एक तरफ भक्ति का दिखावा करते हैं और दूसरी तरफ एक बेटी के साथ ऐसा करते हैं।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story