VIDEO- तीसरी सोमवारी पर बड़ा हादसा : 9 कावरियों के मौत ..कई झुलसे, हाईटेंशन तार की चपेट में आया DJ

बड़ा हादसा : सावन के तीसरी सोमवारी पर बड़े हादसे के खबर आ रही है। जलाभिषेक करने जा रहे श्रद्धालुओं का वाहन हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया, जिससे करंट लगने से 9 लोगों की मौत हो गई. घटना बिहार के हाजीपुर की हैं।

बिहार के हाजीपुर में करंट लगने से9 कांवड़ियों की मौत हो गई. इसमें एक नाबालिग भी शामिल है. घटना रविवार (04 अगस्त) देर रात की है. 11 हजार वोल्ट के तार से डीजे सिस्टम सट गया जिससे यह हादसा हो गया. आग लगते ही डीजे ट्रॉली धू-धू कर जल गई. यह पूरा मामला हाजीपुर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव का है. मौके पर जिले के तमाम वरीय अधिकारी, पुलिस, एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची.

घटना के संबंध में जानकारी सामने आई है कि ये सभी कांवड़िया पहलेजा घाट से गंगाजल लेकर बाबा हरिहरनाथ मंदिर जाने वाले थे और सावन की तीसरी सोमवारी पर आज (05 अगस्त) जलाभिषेक करने वाले थे. रास्ते में इस तरह की घटना हो गई. रात के 11 बजे गांव से ये लोग निकल ही रहे थे कि 11 हजार वोल्ट के तार के संपर्क में डीजे सिस्टम आया और हड़कंप मच गया. घटना में कुछ लोग घायल हैं जिन्हें हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी मृतकों की पहचान कर ली गई है.



जानकारी के अनुसार ये सभी हाजीपुर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव के रहने वाले थे. सुल्तानपुर गांव से डीजे ट्रॉली लेकर कांवड़ियों की टीम निकली थी. घटना के बाद इलाके में मातम पसर गया है. घटना की पुष्टि एसडीओ महेंद्र बैठा ने की है. घटना के बाद मृतकों के यहां कोहराम मच गया है.


Related Articles
Next Story