ब्रेकिंग: युवा आक्रोश रैली के दौरान पुलिस ने छोड़े आंसू गैस, वाटर कैनन का भी हुआ इस्तेमाल, पुलिस-प्रदर्शनकारी में झूमा झटकी

रांची। भाजयुमो की युवा आक्रोश रैली के दौरान पुलिस और भाजपायी आमने-सामने हो गये। प्रदर्शन के दौरान हजारों बीजेपी कार्यकर्ता रांची पहुंचे थे। इस दौरान मोरहाबादी मैदान से सीएम आवास जाने के दौरान पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर उन्हें रोकने की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस की ओर से भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े गए और वाटर कैनन से पानी की बौछार की गई। रैली में शामिल भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर पानी की बौछार भी की गई. आंसू गैस के गोले और पानी की बौछार के बाद पूरी भीड़ तितर-बितर हो गई.

दरअसल मोरहाबादी मैदान में युवा आक्रोश रैली खत्म होने के बाद भाजयुमो के नेतृत्व में भाजपा नेता और कार्यकर्ता मुख्यमंत्री आवारस की ओर बढ़ने लगे. जैसे ही भाजपा ने सीएम आवास की ओर बढ़ने की कोशिश की, पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की. भाजपा समर्थक नहीं रुके. कई समर्थक कंटीले बैरिकेडिंग पर खड़े हो गए. प्रदर्शन करने लगे।

जब भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सीएम आवास की ओर बढ़ने की कोशिश की, तो उन्हें रोकने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागने शुरू कर दिए. साथ में पानी की बौछार भी शुरू कर दी. आंसू गैस और पानी की बौछार से पूरी भीड़ तितर-बितर हो गई. पुलिस के जवान लगातार आंसू गैस के गोले दाग रहे थे।

Related Articles
Next Story