BSF सब इंस्पेक्टर शहीद: ड्यूटी के दौरान हादसे का हुआ शिकार, पिछले साल ही हुई थी शादी, छह माह की बेटी....

BSF Sub Insepector Death: बीएसएफ के सब इंस्पेक्टर की हादसे में जान चली गयी। सब इंस्पेक्टर का नाम सुमन कुमार सोना है। सुमन बांका के रजौन थाना क्षेत्र के पुनसिया का रहने वाला था। बीएसएफ के सब इंस्पेक्टर सुमन कुमार सोना का मेघालय में हादसा हुआ। निधन हो गया है। जानकारी के अनुसार सुमन का पार्थिव शरीर आज आने की संभावना है।

रविवार की देर शाम निधन की सूचना परिजनों को बीएसएफ की तरफ से दी गयी। घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया। गांव में लोगों की भीड़ जुटने लगी है। जानकारी के मुताबिक रजौन प्रखंड के पुनसिया बस्ती निवासी बिंदेश्वरी साह का 34 साल का बेटा सुमन कुमार सोना उर्फ बंटी मेघालय के तुरा में बीएसएफ के सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत था।

परिजनों के मुताबिक बीएसएफ की तरफ से जो जानकारी दी गयी है उसके मुताबिक ड्यूटी के दौरान वाटर फाल में गिरने के बाद डूबने से आकस्मिक मौत हो गई। इसकी सूचना घर वालों को फोन के माध्यम से दिया गया। सूचना के बाद घर में सभी का रो-रो कर बुरा हाल है।

बीएसएफ के सब इंस्पेक्टर की शादी पिछले साल हुई थी। उसकी एक छह महीने की बेटी भी है। सुमन दो भाइयों में सबसे बड़ा था। लोगों की माने तो वह शुरू से ही देश की सेवा करना चाहता था। पिता ने बताया कि मेघालय से फोन पर सूचना मिली है।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story