मुख्यमंत्री गिरफ्तार: जेल से मुख्यमंत्री को अब CBI ने किया गिरफ्तार, कल किया जायेगा कोर्ट में पेश

बड़ी खबर: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल से सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है। सीबीआई ने सोमवार को तिहाड़ जेल में अरविंद केजरीवाल से पूछताछ की और आबकारी नीति मामले से संबंधित उनका बयान दर्ज किया। सीबीआई को अरविंद केजरीवाल को कल संबंधित ट्रायल कोर्ट में पेश करने की अनुमति भी मिल गई है। उन्हें कल कोर्ट में पेश किया जाएगा। दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस में ही सीबीआई ने तिहाड़ जेल में सीएम केजरीवाल से पूछताछ की है।

इसके बाद केंद्रीय एजेंसी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. उनका बयान रिकॉर्ड किया गया है. उन्हें कल बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा और एजेंसी उनकी कस्टडी मांगेगी। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया है कि सरकार अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बड़ी साजिश रच रही है. उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ सीबीआई ने झूठा मुकदमा गढ़ा है।

AAP सांसद संजय सिंह ने कहा, "अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने की पूरी संभावना है. इससे पहले केंद्र की BJP सरकार ने CBI के साथ मिलकर केजरीवाल जी के खिलाफ झूठा मुकदमा तैयार करके उन्हें गिरफ्तार करने की साजिश रची है।" उन्होंने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल की जमानत पर सुनवाई से पहले बड़ी साजिश रची गई. सीएम केजरीवाल को जमानत नहीं मिलने को लेकर साजिश रची जा रही है।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story