CM का इस्तीफा Breaking : दो दिन बाद सीएम देंगे इस्तीफा , मंच से किया ऐलान

बड़ी खबर : राजधानी से सीएम के इस्तीफे की ख़बर आ रही है। जहां सीएम ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करती हुऐ कहा की मैं दो दिन बाद इस्तिफा दूंगा। आपको बता दें कि 2 दिन पहले जमानत पर जेल से सीएम अरविंद केजरीवाल बाहर आए थे।

अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि वे 2 दिन में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे। केजरीवाल आम आदमी पार्टी के दफ्तर में बोल रहे थे। उन्होंने कहा- भाजपा ने मुझ पर बेईमानी, भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं, अब जनता की अदालत में मेरी ईमानदारी का फैसला होगा। चुनाव तक मैं मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा।

केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया पर भी वही आरोप हैं, जो मुझ पर हैं। उनका भी यही सोचना है कि वे भी पद पर नहीं रहेंगे, चुनाव जीतने के बाद ही पद संभालेंगे।

आबकारी नीति 'घोटाला' मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के दो दिन बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को आम आदमी पार्टी के मुख्यालय पहुंचे. पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद सीएम केजरीवाल कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान सीएम केजरीवाल ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि 'मैं दो दिन बाद सीएम पद से इस्तीफा दूंगा.'

उन्होंने बड़ा ऐलान करते हुए कहा, 'आज से दो दिन के बाद मैं इस्तीफा देने जा रहा हूं मैं तब तक सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा, तब तक सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा जब तक मैं सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा. जब तक जनता अपना फैसला नहीं सुना देती कि केजरीवाल इमानदार है, तबतक मैं कुर्सी पर नहीं बैठूंगा.'


Related Articles
Next Story