जानते नहीं हो, मेरे पापा मंत्री हैं, बिना नंबर की कार चला रहे मंत्री के बेटे को पुलिस ने रोका, तो पुलिसकर्मियों को ही दे दी धमकी...

Regional news : …जानते नहीं हो मेरे पापा मंत्री हैं...मंत्री के बेटे का सरेराह पुलिसकर्मियों से विवाद का एक वीडियो सामने आया है। घटना को लेकर पुलिस फिलहाल कुछ नहीं बोल रही है, वहीं कांग्रेस मामले में भाजपा पर हमलावर है। दरअसल मध्यप्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल पर पुलिस से बदसलूकी करने और वर्दी उतरवाने की धमकी देने का आरोप लगा है। घटना जबलपुर की है।

पुलिस के अनुसार, मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा प्रबल पटेल बिना नंबर की कार चला रहा था। उसकी गाड़ी लेबर चौक पर एक डॉक्टर की गाड़ी से टकरा गई। आरोप है कि प्रबल ने डॉक्टर से बदसलूकी की। हंगामा होता देख स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई।वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस अधिकारियों ने जब बीच-बचाव का प्रयास किया तो प्रबल और उसके साथी उनसे भिड़ गए।

एक पुलिसकर्मी ने जब रोकने की कोशिश की तो प्रबल ने उससे धक्का-मुक्की कर दी।इस पूरे मामले में मंत्री और उनके बेटे का कोई बयान अब तक नहीं आया है। वहीं, कांग्रेस ने X पर लिखा- भाजपा के राज में आम जनता मंत्री पुत्रों का आतंक झेलने को मजबूर है। कुर्सी की गर्मी का पूरा इस्तेमाल इनके बेटे दबंगई से कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, प्रबल पटेल अपने एक दोस्त के साथ कार से जबलपुर के लेबर चौक से गुजर रहा था।

वहीं मेडिकल कॉलेज में पदस्थ एक डॉक्टर बाइक पर अपनी मां के साथ जा रहे थे। प्रबल की कार उनकी बाइक से टकरा गई।डॉक्टर ने कहा- भीड़भाड़ वाले इलाके में इतनी तेजी से कार क्यों चला रहे हो? इस पर प्रबल गुस्से में कार से उतरा और डॉक्टर से विवाद करने लगा।हंगामे की जानकारी मिलते ही यादव कॉलोनी चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर सतीश झारिया स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और विवाद को शांत कराने लगे। प्रबल ने झारिया के साथ अभद्रता करते हुए कहा- जानते हो, मैं कौन हूं? मेरे पापा मंत्री हैं।

एसआई सतीश झारिया ने बताया कि प्रबल पटेल की कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी थी। इसमें बुजुर्ग महिला को चोट भी लगी थी। प्रबल को समझाया तो वह अपने पिता के नाम का रसूख दिखाने लगा।डीआईजी टीके विद्यार्थी का कहना है कि किसी भी तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है। स्थानीय पुलिस थाने के मुताबिक, बुजुर्ग डॉक्टर दंपती ने भी कोई शिकायत नहीं की है।

Related Articles
Next Story