शराब माफिया और पुलिस में मुठभेड़, दोनों तरफ से जमकर हुई गोलीबारी, एक जवान और एक तस्कर को लगी गोली

Crime News : शराब माफिया और पुलिस के बीच मुठभेड़ की खबर है। इस घटना में पुलिसकर्मी को गोली लगने की भी खबर है। मामला बिहार के गोपालगंज के कुचायकोट थाने के जलालपुर एसएमडी कॉलेज के पास की है। जानकारी के मुताबिक गश्त कर रही पुलिस और सीमावर्ती इलाके में यूपी के शराब माफियाओं के बीच मुठभेड़ हो गई।

दोनों तरफ से हुई गोलीबारी की घटना में एक होमगार्ड जवान को गोली लग गई। वहीं एक शराब तस्कर भी घायल हुआ है। जानकारी के मुताबिक घायल तस्कर यूपी के कुशीनगर जिले के पडरौना थाना क्षेत्र के जंगल खिरकियां के हफीज मियां का बेटा नवी अख्तर है, वहीं घायल होमगार्ड जवान बसंत मांझी हैं, जो कुचायकोट थाने में तैनात हैं। बसंत मांझी नगर थाना क्षेत्र के सरेया वार्ड नंबर चार के निवासी हैं।

जानकारी के मुताबिक कुचायकोट पुलिस गश्त पर थी, उसी दौरान शराब से भरी एक स्कॉर्पियो आ गई. उसे रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगा. पुलिस ने तस्करों का पीछा किया। खुद को पुलिस से घिरा देख तस्करों ने पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की.


इसमें एक शराब माफिया के पैर में गोली लग गई, जबकि शराब माफिया की फायरिंग में होमगार्ड के जवान के पेट में गोली लग गई। दोनों घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर गोली निकाल दी। दोनों खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story