हेमंत कैबिनेट अपडेट: कल होगी झारखंड कैबिनेट की अहम बैठक, अनुबंधकर्मियों पर सरकार ले सकती है फैसला, किसानों व महिलाओं पर भी होगी मेहरबानी

Hement Cabinet : विधानसभा चुनाव का काउंटडाउन शुरू हो गया है। इलेक्शन कमीशन रिव्यू कर लौट चुका है, इसका मतलब ये है कि अगले महीने किसी भी दिन चुनाव की तारीखों का ऐलान हो जायेगा। चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही प्रदेश में आचार संहिता लागू हो जायेगी।

मतलब सरकार का पूरा पावर सीज...ऐसे में चुनाव की तारीखों के पूर्व राज्य सरकार जनता को अपने पक्ष में मिलाने के लिए बड़े बड़े फैसले ले रही है। कल एक बार फिर कैबिनेट की बैठक होने वाली है।

शाम चार बजे मंत्रालय में होने वाली इस बैठक में कई बड़े फैसले की उम्मीद है। माना जा रहा है कि चुनाव पूर्व लुभाने के लिए अनुबंधकर्मियों के लिए भी कुछ बड़ा फैसला सरकार ले सकती है। वहीं नियमितिकरण जैसे मसले पर भी कुछ अहम नीतिगत फैसले ले सकती है। वहीं सहायक आरक्षकों को लेकर भी राज्य सरकार फैसला ले सकती है।

वहीं धान खरीदी और किसानों के लिए कुछ बड़े ऐलान सरकार कर सकती है। जबकि महिलाओं के लिए कुछ अहम फैसले सरकार आज की कैबिनेट में ले सकती है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में झारखंड मंत्रिपरिषद की बैठक 27 सितम्बर को अपराह्न 4:00 बजे से झारखंड मंत्रालय (प्रोजेक्ट भवन) स्थित मंत्रिपरिषद कक्ष में होगी.

इसको लेकर मंत्रिमंडल सचिवालय एवं निगरानी विभाग (समन्वय) ने सूचना जारी की थी। इस बैठक में 30 से ज्यादा फैसलों पर मुहर लगेगी। आज की कैबिनेट में सौगातों का पिटारा राज्य सरकार खोल सकती है।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story

COPYRIGHT 2024

Powered By Blink CMS