हेमंत सोरेन को लगने लगा है मौत का डर: कहा - हमको भी लगवा दिया,पता नही कब चलते - फिरते... 2 साल से ईडी - सीबीआई....

सरायकेल। जिले के चांडिल अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत डोबो काजू मैदान में आयोजित आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शामिल हुए. उन्होंने परिसंपत्तियों का वितरण करते हुए मौजूदा केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला।

हेमंत सोरेन ने कहा की कोल्हान दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री बड़ी-बड़ी बातें कह कर गए, लेकिन मनरेगा के दर में बढ़ोतरी क्यों नहीं की, झारखंड के हिस्से के पैसों को दबाकर रखा. अब जब चुनाव आ रहा है तो किस्त दर किस्त पैसे देकर लुभाना चाह रहे हैं. लेकिन जनता ढकोसलेबाज सरकार को पहचान चुकी है.

लोकसभा चुनाव में बैसाखी के सहारे चलने वाली सरकार बनाकर पीठ थपथपा रहे हैं. हेमंत सोरेन ने कहा कि केंद्र सरकार से किसानों का कर्ज माफ नहीं हो सका, लेकिन पूंजीपति -उद्योगपतियों को करोड़ों -अरबो रुपए ऋण के तौर पर दे दिए.


केंद्र सरकार को बताया जादूगर

कार्यक्रम में शामिल होते मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने विशाल जन समूह को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार को जादूगर बताया. हेमंत ने कहा कि भाजपा के नेताओं के घर नोट छापने की मशीन लगी है.

हमारे विधायकों को खरीद कर सरकार गिराने की जुगत में लगे हैं, लेकिन जनता के द्वारा चुनी गई इस सरकार को वे हिला भी नहीं सकते. हेमंत सोरेन ने कहा कि केंद्र सरकार ने लॉकडाउन लगाकर 2 सालों तक राज्य को पीछे धकेलने का काम किया. 2 साल ईडी- सीबीआई से परेशान कर कर जेल में डाल दिया. फिर भी जनता की सरकार के हौसलों को हिला नहीं सके.


वैक्सीन को लेकर जताई मौत की आशंका

सरकार आपके द्वार कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि कोरोना वैक्सीन के नाम पर पता नहीं इस सरकार ने क्या दिया है. जिससे लोग चलते, उठते, बैठते-फिरते मर रहे हैं. वैक्सीन की जिस दवा को विश्व में प्रतिबंधित किया गया था उसे धड़ल्ले से वाहवाही लूटने के लिए लोगों को दिया गया.

हेमंत सोरेन ने कहा कि मैंने भी वैक्सीन ली है डर है कहीं मैं भी ना मर जाऊं. हेमंत ने कहा कि हमारे दिवंगत सांसद स्वर्गीय सुनील महतो की 30 साल की बेटी इसी वैक्सीन के चलते आज हमारे बीच नहीं है.

हेमंत सोरेन ने कहा कि केंद्र सरकार ने लॉकडाउन लगाकर 2 सालों तक राज्य को पीछे धकेलने का काम किया. 2 साल ईडी- सीबीआई से परेशान कर कर जेल में डाल दिया. फिर भी जनता की सरकार के हौसलों को हिला नहीं सके.

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story