भीषण सड़क हादसा: एक ही परिवार के 5 लोगों की गयी जान, स्कॉर्पियो और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत, 7 की हालत नाजुक

Road Accident: एक जीप और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई, घटना में दो बच्चों सहित कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं सात अन्य जख्मी हो गए। बिहार के किशनगंज जिले के पेटभरी गांव के निकट ये हादसा हुआ। मृतकों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। घटना में हताहत हुए लोग जीप में सवार थे। पुलिस के एक बयान में कहा गया, “दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी सात घायलों को नजदीकी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में जीप के चालक की भी मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक (किशनगंज) सागर कुमार ने बताया, "यह बहुत दुखद घटना है। मैंने उस अस्पताल का दौरा किया है, जहां घायलों को भर्ती कराया गया है। हम मृतकों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं।" मामले की आगे की जांच जारी है।

इस हादसे में जान गंवाने वाले लोग एक ही परिवार के थे। मृतकों में अधिकतर बच्चे और महिलाएं हैं। हादसे में जीप चालक की भी मौत हो गई और उसका शव बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी में फंस गया। बड़ी मुश्किल से उसके शव को गाड़ी से बाहर निकाला गया। इस हादसे में स्कॉर्पियो कार के परखच्चे उड़ गए। सभी घायलों को एमजीएम मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। अस्पताल में ही एक मासूम ने दम तोड़ दिया। महिलाओं की मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी। इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। ऐसे मे मौत का आंकड़ा बढ़ने की भी आशंका है।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story