“पत्नी/गर्लफ्रेंड बार बार भागे तो उसे बदलना चाहिए, ना की पूरे मोहल्ले में 144 लगा दे” झारखंड में इंटरनेट बंद होने पर यूजर्स ने लिये खूब मजे

रांची। JSSC CGL परीक्षा को लेकर चाक चौबंद इंतजाम किये गये थे। परीक्षा केंद्र से लेकर प्रश्न पत्र लाने तक में गोपनीयता ऐसी बरती गयी थी, कि किसी को कानों कान खबर नहीं थी। इधर देश के इतिहास में पहली बार हुआ, जब परीक्षा के आयोजन के लिए इंटरनेट तक को बंद कर दिया गया। इटरनेट बंद किये जाने को लेकर सोशल मीडिया में अजब गजब रिएक्शन दिखा।

हालांकि, अधिकांश लोग हेमंत सरकार के फैसले के साथ दिखे। युवाओं के भविष्य के लिए अगर इंटरनेट बंद किया गया, तो युवाओं ने इसके लिए हेमंत सरकार की तारीफ भी की। शिवा नाम के यूजर ने लिखा.. जेएसएससी परीक्षा में सरकार की व्यवस्था सराहनीय है। परीक्षा के आयोजन से लेकर इंटरनेट बंद करने तक की पूरी प्रक्रिया सुव्यवस्थित और पारदर्शी है। तकनीक का सही उपयोग किया गया। यह कदम शिक्षा में सुधार और युवाओं के भविष्य को सशक्त बनाने में सहायक है।

अम्ब्रीश नाम के यूजर ने लिखा, बहुत बढ़िया एक बात है, आप जो भी करते हैं दिल से करते और पूरी ताकत झोंक देते। मैं प्रार्थना करता हूं एग्जाम सही से हो जाय और जरूर होगा।


एक अन्य यूजर्स ने लिखा है, आपका प्रयास सराहनीय है हम छात्रों के भविष्य के लिए 8,10 घंटे कम नेट चला लेंगे वैसे आज नेट बंद के कारण काफी सारे लोग एक दूसरे से घंटो बात करते रहे जिसमे मैं भी शामिल था मजा आ गया और कोई अप्रिय खबर भी नहीं मिली कहीं से

वहीं अंकित नाम के यूजर ने लिखा, लेकिन कल सुबह 4बजे से बंद क्यो किया गया है ? परीक्षा तो उस समय नहीं है।

वहीं प्रणब प्रताप सिंह ने लिखा है कि, शनिवार को JSSCCGL परीक्षा में चोरी रोकने के चक्कर में झारखंड सरकार अकेली फाइव डे बैंकिंग के पक्ष में दिखी। मतलब इंटरनेट ही बंद करवा दिया भाई। हमारे हिसाब से आपकी पत्नी/गर्लफ्रेंड अगर बार बार भाग रही हो तो पत्नी बदलना चाहिए ना की पूरे मोहल्ले में 144 लगा दे।


पिछले बार जेएसएससी- सीजीएल लीक होने के दो दिन के अंदर हुज़ूर की कुर्सी खिसक गई थी। इस बार कोई चांस नहीं के रहे हैं। भले एक दिन पहले बताते तो लोग बैंक का काम कर लेते। क्या पता किसी को इलाज के लिए ही पैसे निकालने हो?

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story