झारखंड: तेज रफ्तार यात्री ने बस ने मचाया तांडव, सड़क किनारे खड़े लोगों को लिया चपेट में, एक की गयी जान, कई घायल, गुस्साये लोगों ने बस जलाया

Palamu News: तेज रफ्तार बस का कहर देखने को मिला है। बस ने कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी, वहीं कई लोग घायल हो गये। गुस्साये लोगों ने पूरी बस में आग लगा दी। हालांकि आगजनी की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। घटना पलामू के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र का है, जहां रोड किनारे खड़े लोगों को बस ने अपनी चपेट में ले लिया।

जानकारी के मुताबिक ऑटो से उतरकर कुछ लोग सड़क पार करने के लिए खड़े थे, इसी दौरान एक बस ने लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में कुंदरी के रहने वाले ओमप्रकाश विश्वकर्मा बस में उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। तेज रफ्तार बस ओमप्रकाश विश्वकर्मा को करीब एक किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गई, जहां उनकी मौत हो गयी। हादसे के बाद गुस्साये लोगों ने ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी और यात्री बस को फूंक दिया।

घटना में कई लोग गंभीर है, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों ने खदेड़ दिया, हालांकि बाद में सुरक्षा बल लेकर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने ड्राइवर को लोगों के चंगुल से निकाला। उसे मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story