झारखंड ब्रेकिंग : जमीन कारोबारी पर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत गंभीर

चाईबासा : झारखंड के चाईबासा जिले में अभी अभी गोलिबारी की घटना हुईं हैं। कुछ अज्ञात अपराधियों ने ज़मीन कारोबारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, घायल कारोबारी को आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना शुक्रवार रात 9:30 बजे कि हैं।

क्या है मामला

चाईबासा जिले के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के जैंतगढ़ ओपी अन्तर्गत बाबूसाई निवासी जमीन कारोबारी सह दवा दुकानदार पिंटू नोना को बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों ने जैंतगढ़ क्षेत्र में गोली मार दी. घायल पिंटू को लोगों ने आनन- फानन में पास के चम्पुआ अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज जारी है. गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर उन्हें बेहतर इलजा के लिए ओडिशा के कटक अस्पताल में रेफर करने की बात कह रहे है.

जानकारी अनुसार, पिंटू पर अपराधियों ने दो गोली चलाई, जिसमें एक गोली हाथ में व दूसरी पैर में लगने की बात कही जा रही है. पिंटू की दुकान जैंतगढ़ से खुटियापदा जाने वाले रोड में है. वह दुकान बंद कर पैदल ही अपने घर बाबूसाई जा रहे थे. बाबूसाई मोड़ पर जैसे हीं वह पहुंचे बाइक सवार दो युवकों ने गोली दनादन दो गोलियां चला दी और फरार हो गये. घटना के पीछे की वजह पता नहीं चल पाया है.पुलिस मामले की जांच कर रही है. जैंतगढ़ में गोली चालन की इस घटना से लोगों में भय का माहौल है. जैंतगढ़ झारखंड व ओडिशा की सीमा पर स्थित है.

Related Articles
Next Story