Jharkhand Road Accident : ड्यूटी करने जा रही नर्स को अस्पताल के सामने गाड़ी ने कुचला, पति गंभीर घायल

जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां एक अस्पताल के सामने ट्रक ने एक नर्स को रौंद दिया जिससे नर्स की मौके पर ही मौत हो गई। घटना टाटा-हाता मुख्य मार्ग पर स्थित सदर अस्पताल के सामने की है जहां शुक्रवार रात 8 बजे ट्रक ने नर्स को रौंद डाला।

घटना उस वक्त की है जब नर्स नाइट ड्यूटी के लिए अस्पताल आ रही थी। नर्स शशिकला बागबेड़ा की निवासी थीं और नाइट ड्यूटी के लिए घर से पति के साथ बाइक पर अस्पताल आ रही थीं।


घटना से आक्रोशित चिकित्सको, नर्सों समेत पूरे अस्पताल के कर्मचारियों ने 50 लाख मुआवजा और एक सरकारी नौकरी की मांग को लेकर अस्पताल के पूरे काम को ठप कर दिया।





सहकर्मी ने बताया की एक दर्दनाक घटना अस्पताल के बाहर घटी है। ऐसे में जब तक मृतका के परिजनों को मुआवजा और सरकारी नौकरी पर सहमति नहीं बनेगी तबतक काम को पूरी तरह से ठप कर दिया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार बागबेड़ा निवासी शशिकला अपने पति शैलेंद्र प्रसाद के साथ बाइक पर नाइट डयूटी के लिए टाटा-हाता मुख्य मार्ग स्थित सदर अस्पताल जा रही थी। तभी अस्पताल के सामने एक ट्रक ने बाइक को धक्का मार दिया और शशिकला को रौंद दिया। जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गयी। वहीं शैलेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

दुर्घटना के बाद चालक गाड़ी लेकर भागने लगा जिसे लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं घटना के बाद आक्रेशित डॉक्टरों और नर्सों ने मुआवजे की मांग करते हुआ सदर अस्पताल का कामकाज ठप कर दिया।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story