स्कूल में जोरदार धमाका, शिक्षक सहित कई बच्चे हुए घायल, बच्चों ने लगाये ये आरोप

School News: स्कूल में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब स्कूल के लैब में जोरदार धमाका हो गया। इस घटना में शिक्षक सहित सात छात्र घायल हो गये। घटना मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना क्षेत्र के मैठी बहादुरपुर गांव का है। जहां, डा. एमएल दास एकेडमी स्कूल की प्रयोगशाला में प्रैक्टिकल के दौरान हाइड्रोक्लोरिड केमिकल की बोतल ब्लास्ट कर गई। इस घटना में साइंस टीचर भरत कुमार समेत सात बच्चे झुलस गए।


जानकारी के मुताबिक स्कूल आठवीं कक्षा के छात्र-छात्राएं लैब में केमिकल रीड कर ट्रैफिक लाइट की पढ़ाई कर रहे थे। इसी बीच केमिकल की बोतल से रिसाव होने लगा। यह देख एक छात्र ने रिसाव बंद करने का प्रयास किया। बोतल का ढक्कन प्रेशर से ब्लास्ट कर गया। आठवीं कक्षा का छात्र ऋषि नंदन चौधरी गंभीर रूप से घायल है। ऋषि नंदन के बड़े भाई कृष्ण नंदन कुमार ने बताया कि घटना के बाद पूरे विद्यालय परिसर में अफरातफरी का माहौल बन गया।


घायल बच्चों में आठवीं कक्षा का ऋषि नंदन चौधरी, आयुष राज, शिवम कुमार, आशुतोष कुमार, नीतू कुमारी व आदर्श कुमार शामिल है। घटना के बाद विद्यालय के सभी शिक्षक वहां से फरार हो गए। स्कूल पर पहुंचे घायल छात्रों के स्वजन का भी आरोप है कि विद्यालय की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई। बच्चों की फोल काल पर पहुंचे हैं। घायल बच्चों ने बताया कि घटना के बाद आधे घंटे तक स्कूल में पीड़ा से तड़प रहे थे, लेकिन प्रबंधन की ओर से किसी प्रकार की सहायता नहीं मिली।




HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story