हजारीबाग में बड़ा हादसा : CM हेमन्त सोरेन के मईया सम्मान योजना कार्यक्रम में टेंट लगाने आए 5 मजदूरों की सड़क दुर्घटना में गई जान कई गंभीर घायल

हजारीबाग : जिले के चरही थाना क्षेत्र में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. रांची पटना मुख्य मार्ग के चरही घाटी में हुए सड़क दुर्घटना में पांच मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई है. सड़क दुर्घटना में लगभग आधा दर्जन मजदूर घायल बताए जा रहे हैं. जिसे आनन फानन में हजारीबाग के शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल इलाज के लिए लाया गया.

बताया जा रहा है कि सभी मजदूर हजारीबाग में आयोजित प्रमंडल स्तरीय कार्यक्रम मुख्यमंत्री मंईयां सम्मान योजना के लिए लगाए गए टेंट को वापस खोलकर टाटानगर लौट रहे थे. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन प्रमंडल स्तरीय इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे.



जानकारी के अनुसार एक एस्सार ट्रक में टेंट का सामान लाद कर कुछ लोग वापस रांची जा रहे थे. इसी बीच रांची-पटना मार्ग के चरही घाटी के यूपी मोड़ के पास ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और वह डिवाइडर से जा टकराया और पलट गया. ट्रक पलटते ही उस पर सवार मजदूर सड़क पर आ गए. दुर्भाग्य से पीछे से आ रहे एक अन्य ट्रक ने सड़क पर खड़े मजदूरों को कुचल दिया, जिसमें चालक समेत पांच लोगों कि मौत हो गई. जबकि कुछ अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं.


घटना की सूचना पर चरही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सभी मृतकों एवं घायलों को सदर अस्पताल हजारीबाग भेजा. समाचार लिखे जाने तक मृतकों एवं घायलों कि पहचान नहीं हो पाई थी.

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story