"मुझसे मिलने कब आओगे....आते ही नहीं" युवती ने फोन कर बुलाया, फिर दो कारोबारियों कर दिया किडनैपर के हवाले

Kidnep News: युवती से मिलने के बहाने बुलाकर किडनैप करने का एक मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में दो किडनैपर को धर दबोचा है। गिरफ्तार किडनैपर में कुख्यात बदमाश धर्मा पासवान भी है। धर्मा ने अपने एक महिला सहयोगी संग मिलकर किडनैपिंग का प्लान बनाया है। मामला जमुई के झाझा का है, जहां दो व्यापारियों को महिला ने फोन कर मिलने बुलाया और फिर अपराधियों के हवाले कर दिया।


पुलिस के मुताबिक झाझा थाना क्षेत्र के मछिंद्रा में अपराधी धर्मा पासवान ने महिला से फोन कराकर दो व्यवसायी अभिमन्यु कुमार और कुमार राहुल नेहरू उर्फ चंदन मिश्रा को मिलने बुलाया। जब महिला के साथ दोनों मुलाकात कर रहे थे, तभी धर्मा वहां पहुंच गया और फिर हथियार के बल पर कार के साथ दो व्यापारियों का अपहरण कर लिया।


किडनैपर थार गाड़ी से दोनों व्यापारी को बांका ले जा रहे थे। लेकिन रास्ते में ही थार का तेल खत्म हो गया। इसके बाद धर्मा पासवान, अर्जुन सिंह और अन्य ने तीन बाइक पर बैठाकर बांका जिले के गुप्त स्थान पर ले जाने लगे। इसी दौरान डुमरहार गांव पहुंचते ही व्यवसायी की आवाज सुनकर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।



फिर ग्रामीणों ने घेराबंदी कर दो बदमाशों को पकड़ लिया।ग्रामीणों से घिरा देख धर्मा पासवान ने फायरिंग भी की। हालांकि, ग्रामीणों ने साहस दिखाते हुए दोनों अपराधियों को घेर लिया और दोनों व्यवसायी को उनके चंगुल से बचाया। किडनैपिंग कर दोनों कारोबारियों को लाखों रुपये फिरौती की प्लानिंग थी, लेकिन ग्रामीणों ने पूरा मंसूबा ही फेल कर दिया।




HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story