Oppo A3 : जाने खासियत...Oppo का बेहद सस्ता स्मार्टफोन Oppo A3 इस दिन होगा लॉन्च

Oppo A3: ओप्पो कम्पनी भारतीय बाजार में अपने दमदार स्मार्टफोन के लिए जनि जाती हैं कम्पनी कम कीमत में बेहद शानदार फीचर्स वाले फोन को भारत में पेश करती रहती हैं। इसी कड़ी में ओप्पो जल्द ही अपना एक और नया फोन को लॉन्च करने की तैयारिओं में जुटी हुई हैं। इस फोन का नाम Oppo A3 हैं।

Oppo A3 मोबाइल का लुक बेहद ही शानदार दिया गया इसमें Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर और 5,000mAh की बैटरी तथा 45W चार्जिंग स्पोर्ट के साथ लॉन्च कर सकती हैं। तो चलिए और विस्तार से जानते हैं इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स तथा कीमत के बारे में…

Oppo A3 Launch Date

Oppo A3 स्मार्टफोन को 2 जुलाई को भारत में लांच होने की संभावना है। आप इसे 15 जुलाई के बाद से खरीद पाओगे और इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड कर दिया जाएगा।

Oppo A3 Specifications

ओप्पो के इस जबरदस्त स्मार्टफोन में 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस पंच होल वाली डिस्प्ले मिलने वाली है। साथ में 120 hz रिफ्रेश रेट के साथ पावरफुल गेमिंग के लिए इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट प्रोसेसर मिलने वाला है। स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ 16GB रैम तक वर्चुअल रेम बढ़ाने का सपोर्ट मिलेगा और 128 GB स्टोरेज मिलने वाला है।

Oppo A3 Camera

कैमरा सेटअप की बात की जाए तो Oppo के इस स्मार्टफोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा मिल सकता है। वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है।

Oppo A3 Battery

बैटरी बैकअप की बात करे तो इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ 45 वाट की फास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट दिया जा सकता है। मोबाइल को मात्र 15 मिनट में 50% तक चार्ज हो जाएगा।

Oppo A3 Price

Related Articles
Next Story