पाकुड़ ब्रेकिंग : SP की बड़ी कार्रवाई , थाना प्रभारी और ASI लाइन हाजिर

पाकुड़। पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने एस डी पी ओ पाकुड़ डी एन आजाद को 26 जुलाई की रात कल्याण छात्रावास में हुई घटना की जांच रिपोर्ट पर तत्काल प्रभाव से नगर थाना प्रभारी अनूप रोशन भेंगरा और छात्रावास में जांच करने पहुंचे एएसआई नागेंद्र कुमार को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर की कार्रवाई कर दी है।

एसपी ( SP ) प्रभात ने शनिवार को छात्रों के प्रतिनिधि मंडल के समक्ष एसडीपीओ श्री आजाद को 24 घंटे के अंदर 26 जुलाई की रात की घटना का जांच रिपोर्ट समर्पित करने को कहा था, एस डी पी ओ श्री आजाद की जांच रिपोर्ट पर रविवार को एसपी ने देर रात दस बजे यह कार्रवाई करते हुए आदेश जारी कर दिया है।

आपको बता दें कि 27 जुलाई को आदिवासी छात्र संगठनों ने आक्रोश रैली निकालने का ऐलान किया था. उनका कहना था कि महेशपुर थाना क्षेत्र के गायबथान में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने आदिवासियों की जमीन पर जबरदस्ती कब्जा कर लिया है.

इसका विरोध करने पर आदिवासी परिवारों के साथ मारपीट भी की गई. जिसके विरोध में आदिवासी छात्र संगठन आक्रोश रैली निकालने वाले थे. लेकिन देर रात बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी और जवान केकेएम कॉलेज के आदिवासी छात्रावास पहुंच गए. इस दौरान छात्रों और पुलिस के बीच झड़प हो गई.

छात्रों का आरोप है कि पुलिस आक्रोश रैली रोकने के लिए दबाव बना रही थी. मना करने पर उनके साथ मारपीट की गई. इसमें करीब 12 छात्र घायल हो गए.

Related Articles
Next Story