रांची वकील हत्याकांड: रांची पुलिस की मुख्य आरोपी संग मुठभेड़, दोनों तरफ से कई राउंड चली गोलियां , लगी गोली.. हुआ गिरफ्तार

रांची : राजधानी रांची के अनगड़ा में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुआ. अपराधियों के साथ रांची पुलिस की मुढ़भेड़ हुई. पुलिस की छापेमारी देख, अपराधियों ने शुरू की ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी. रांची के अनगड़ा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने पुलिस पर ताबड़तोड फायरिंग किया है. फायरिंग में पुलिस के अधिकारी बल-बल बचे.बता दें कि महेशपुर अनगड़ा बगान टोली में मुठभेड़ हुआ है.

जानकारी के अनुसार, कोतवाली डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस की टीम जब अपराधियों को पकड़ने के लिए अनगड़ा पहुंची थी तो अपराधियों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फायरिंग की. बताया जा रहा है कि रोशन मुंडा को पैर गोली लगी है. उसे इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया है. रोशन मुंडा को उसके साथी द्वारा की गई फायरिंग में गोली लगी है या पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई में गोली लगी है अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है.

अपराधियों की गिरफ्तारी में कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोए की भूमिका बहुत ही अहम रही. बता दें कि रांची सिविल कोर्ट केअधिवक्ता गोपाल कृष्ण की शुक्रवार की सुबह चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी.

मुख्य आरोपी रोशन ने कहा कि अधिवक्ता ने घटना के दिन उसके साथ मारपीट की थी. उसने कहा कि अधिवक्ता पूजा करने के लिए मंदिर जा रहा था, इसी दौरान वह अधिवक्ता से टकरा गया. जिस वजह से अधिवक्ता का पूजा का सामान गिर गया. जिसके बाद अधिवक्ता ने उसके साथ बेरहमी से मारपीट की. जिसके बाद उसके आंख के सामने अंधेरा छा गया. इसी गुस्से में उसने कुछ ही देर के बाद अधिवक्ता को उसके घर के सामने ही चाकू मारकर हत्या कर दी.

Related Articles
Next Story