झारखंड से दी गयी थी सलमान खान को जान से मारने की धमकी! पुलिस जांच में मिला ये बड़ा एंगल, इधर धमकी देने वाले ने...

Salman Khan Threat। सलमान खान से 5 करोड़ मांगने और जान से मारने की धमकी झारखंड से दी गयी थी। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक धमकी भरा मैसेज मिला था, जिसमें बिश्नोई गैंग के सदस्य ने सलमान से लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्न करने के 5 करोड़ मांगे थे।

इस धमकी को हल्के में लेने पर बाबा सिद्दीकी से भी बुरा सलमान का हाल करने की बात कही थी। अब इस मैसेज के तार झारखंड से जुड़े हैं। दावा किया जा रहा है कि ये धमकी झारखंड से दी गयी थी।

हालांकि दूसरी तरफ अब इसी मैसेज वाले व्हाट्सअप नंबर से मुंबई ट्रैफिक पुलिस के और मैसेज आया है जिसमें उसने माफी मांगी है।

मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक और मैसेज मिला है। ये मैसेज उसी व्हाट्सअप वाले नंबर से है जिसने पहले सलमान खान को धमकी भरा मैसेज लिखा था। इस मैसेज करने वाले नंबर से जौ मैसेज आया है उसमें माफी मांगी गई है. फिलहाल पुलिस लोकेशन ट्रेस कर रही है।

ये मैसेज झारखंड से आया है, हालांकि बाकी इन्वेस्टिगेशन अंडर प्रोसेस है। मुंबई पुलिस को जांच के दौरान मैसेज भेजने वाले की लोकेशन झारखंड में मिली है. पुलिस आगे की जांच कर रही है. हालांकि इस बीच धमकी देने वाले ने दोबारा मैसेज कर माफी मांगी है.


मैसेज करने वाले ने कहा कि उससे यह मैसेज गलती से गया और इसके लिए वो माफी चाहता है।

बता दें, एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को पिछले हफ्ते ट्रैफिक कंट्रोल के व्हाट्सएप नंबर के जरिए धमकी भरा मैसेज मिला था। मैसेज के जरिए धमकी देने वाले ने अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग की थी।


साथ ही यह भी लिखा था कि इसे हल्के में मत लीजिए, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे।

पैसे नहीं दिए तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगा। इसके बाद से ही मुंबई पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story