Sex Racket In Ranchi : सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, 5 लड़की सहित 7 कर रहे थे ये गंदा काम, इस हालत में पकड़े गए, देखें...

रांची : राजधानी रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र में पुलिस की टीम ने सेक्स रैकेट (sex racket) का खुलासा किया है. एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा को मिली को सूचना के आधार पर हटिया डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस की टीम में कार्रवाई करते हुए होटल मौर्या में छापेमारी की. सेक्स रैकेट के मामले में इस होटल में दूसरी बार छापेमारी हुई है

पुलिस ने पांच युवती सहित सात को गिरफ्तार किया है. सेक्स रैकेट के खिलाफ एसएसपी के निर्देश पर कार्रवाई लगातार जारी है.एसएसपी चदंन सिन्हा के निर्देश पर हटिया डीएसपी पीके मिश्रा के नेतृत्व में छापेमारी की गई है. सभी को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया।

राजधानी में सेक्स रैकेट के खिलाफ एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा के निर्देश पर कार्रवाई लगातार जारी है. इसी कड़ी में रांची के अरगोड़ा चौक के पास होटल मौर्या में रेड कर पुलिस ने पांच लड़कियों सहित आठ को गिरफ्तार किया है.



डीएसपी पी के मिश्रा ने बताया की

इसी कड़ी में रांची के अरगोड़ा चौक के पास होटल मौर्या में रेड कर पुलिस ने पांच लड़कियों सहित सात को गिरफ्तार किया है.हटिया डीएसपी पीके मिश्रा ने बताया कि देह व्यापार की सूचना पर होटल मौर्या में छापेमारी की गई, जिसमें आपत्तिजनक हालत में 6 लड़कियां और दो लड़के पकड़े गए है.


रांची के होटल मौर्य में पिछले 3 महीने के भीतर रांची पुलिस की यह दूसरी रेड है. इससे पहले जून महीने में भी इस होटल में रेड की गई थी. उसे दौरान भी देह व्यापार के धंधे में शामिल दो लड़कियां पकड़ी गई थी. सभी लड़कियों का कनेक्शन बंगाल से है।

Related Articles
Next Story