सब इंस्पेक्टर तो शराब तस्कर निकले: कार में शराब और बीयर का जखीरा लेकर जा रहे SI को पुलिस ने पकड़ा, हुए ये बड़े खुलासे

SI Arrest: सब इंस्पेक्टर को ही शराब की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने अपने ही विभाग के सब इंस्पेक्टर को उस वक्त पकड़ा, जब वो अपनी कार से शराब और बीयर की डिलेवरी के लिए ले जा रहा था।

आरोपी सब इंस्पेक्टर बिहार पुलिस में पदस्थ है। जबकि कार्रवाई यूपी पुलिस ने बलिया जिले में की है।

बलिया के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) कृपा शंकर ने इस मामले में बताया कि बलिया शहर कोतवाली पुलिस ने बिहार पुलिस के उपनिरीक्षक रवि किशन पाराशर को यमुना बांध चाबी घाट के पास से गिरफ्तार किया है।


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी सब इंस्पेक्टर अपनी कार में भारी मात्रा में अवैध भारतीय निर्मित विदेशी शराब (आईएमएफएल) और बीयर लेकर जा रहा था।

पुलिस के मुखबिर से सूचना मिली के एक व्यक्ति कार से जीवन ज्योति अस्पताल की तरफ से आ रहा है। कार में अवैध शराब रखी हुई है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर कार को रोका। कार रोकने पर बिहार पुलिस का उप निरीक्षक उल्टा पुलिस से उलझने लगा।

शराब को अपनी शादी में ले जाने की बात कहने लगा। कार से गिरफ्तार रवि किशन पराशर बिहार पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है।

इसकी कार से विभिन्न ब्रांड की 121 लीटर अंग्रेजी शराब और बीयर बरामद हुई। शहर कोतवाली पुलिस जमुना बांध के चाभी घाट के पास मौजूद थी। पुलिस टीम को सूचना मिली कि एक व्यक्ति कार में अवैध शराब लेकर आ रहा है। कोतवाली पुलिस ने जमुआ बांध पर घेराबंदी कर एक कार को रोका।

कार से पुलिस को अलग-अलग ब्रांड के बीयर और शराब बरामद हुई है। पुलिस के अनुसार आरोपी की कार रोकने पर वह पुलिस से उलझ गया था।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story