आशिक मिजाज मैडम ने एकतरफा प्यार में क्यों चलवाई थी गोलियां, कोर्ट से पूर्व मंत्री की बहू को मिली राहत, पढ़िये पूरी कहानी

Firing Case: महिला कंप्युटर आपरेटर पर फायरिंग मामले में पूर्व मंत्री की बहू को कोर्ट से राहत मिली है। कोर्ट ने रुपा शर्मा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है, जहां महिला कंप्यूटर ऑपरेटर पर फायरिंग की घटना में पूर्व मंत्री की बहू रूपा शर्मा को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। रूपा शर्मा ने जिला व सत्र न्यायालय में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की थी। सुनवाई के बाद कोर्ट ने रूपा शर्मा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है।

इधर, बेला थाने की पुलिस से केस डायरी और इंजरी रिपोर्ट की मांग की है। इस मामले में अगली सुनवाई 16 अगस्त को होगी। वहीं जेल में बंद तुषार की बेल के लिए मजिस्ट्रेट कोर्ट में अर्जी दाखिल की गई है। तुषार रूपा शर्मा की नेक्सा शोरूम में काम करता था। इधर, जेल में बंद अभिनीत कुमार उर्फ सन्नी की बेल अर्जी मंगलवार को सुनवाई के दौरान मजिस्ट्रेट कोर्ट से खारिज कर दी है।

शुक्रवार (22 जुलाई) को कोर्ट की ओर से रूपा शर्मा की गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी किया गया था। गिरफ्तारी से बचने के लिए वह फरार है। चारों आरोपियों के बयान के बाद 22 जुलाई को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया था। इससे पहले वैशाली के सराय थाना क्षेत्र के पौरा निवासी कृष्णकांत मिश्रा की भी बेल खारिज हो चुकी है।बता दें कि 25 जून को बेला में शूटरों ने मालीघाट निवासी संस्कृति वर्मा को तीन गोली मारी थी। जख्मी संस्कृति वर्मा को आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

क्या है पूरा मामला

रूपा शर्मा कंप्यूटर ऑपरेटर संस्कृति वर्मा के पति आर्यन वर्मा से प्यार करती थी। वो उससे शादी करना चाहती थी। संस्कृति का पति आर्यन वर्मा, रूपा के शोरूम में काम करता था। इसी दौरान उसे संस्कृति के पति आर्यन से एकतरफा प्यार हो गया।संस्कृति को इस बात की भनक लगी तो उसने पति की नौकरी छुड़वा दी, लेकिन ये बात पूर्व मंत्री की बहू को नागवार गुजरी। पहले आर्यन को रास्ते से हटाने के लिए शूटर हायर किए। शूटर मौके पर पहुंच भी चुके थे, लेकिन तभी रूपा का ऑर्डर आया कि आर्यन को मत मारना उसकी पत्नी संस्कृति को रास्ते से हटा दो। ये खुलासा गिरफ्तार शूटर ने पुलिस को दिए अपने बयान में किया है।गोलीकांड से ठीक पहले संस्कृति शूटर्स के निशाने पर थी, लेकिन गोली चलाने से पहले एक शूटर का दिल पसीज गया क्यों कि संस्कृति उस वक्त अपने बेटे के साथ थी। बेटे को छोड़कर जैसी ही वो ऑफिस के लिए अकेले निकली शूटर्स ने गोली चला दी। गोलीकांड में शूटर्स की गिरफ्तार के बाद से रूपा शर्मा फरार है। पुलिस को ‎उसके दिल्ली और नोएडा में छिपे होने की जानकारी‎ मिली है।

Related Articles
Next Story