महिला ने थाने में किया तांडव, तीन पुलिसकर्मियों सहित चार को दांत काटकर कर दिया लहूलुहान

Woman's commotion in the police station: थाने में एक महिला ने जमकर तांडव किया। फाइलें फेंकी, दुर्व्यवहार किया और तीन पुलिसकर्मियों को थाने के अंदर दांत काटकर घायल कर दिया। मामला बिहार के भागलपुर का है, जहां नाथनगर के फाड़ी गली की रहने वाली एक महिला सड़क पर हंगामा किया। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घर पहुंचायी। महिला के पिता ने पुलिस को कहा कि थाने पर इसे ले जाकर थोड़ा समझा दीजिए। पुलिस टीम ने समझाने के इरादे से उसे थाने ले आयी।

साथ में उसके अन्य परिजन भी थे। थाना आते ही वह हंगामा करना शुरू कर दिया उसे काफी कंट्रोल करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने पुलिस की एक नहीं सुनी इस दौरान समझा बुझा रहे तीन महिला और एक पुरुष पुलिसकर्मी सहित चार लोगों को दात से काटकर लहूलुहान कर दिया। लगभग आधे घंटे तक थाना परिसर और सड़कों पर वोल्टेज जमा होता रहा। फिर किसी तरह युवती को काबू कर उसे स्वजन घर ले गए।

पुलिस के मुताबिक युवती के खिलाफ उनके बहन ने मारपीट करने के खिलाफ शिकायत की थी। शिकायत मिलने पर महिला पुलिस पदाधिकारी जांच के लिए पहुंची थी। इसके बाद इसे पुलिस ने जिप्सी में बैठकर थाना ले आई। यहां पर समझा-बुझा ही रहे थे कि थाना के कागजात इधर-उधर करने लगी। जब हटाने की कोशिश की गई तो दांत से महिला पुरुष सिपाही को काटकर घायल कर दिया। पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है।




HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story