भीषण सड़क हादसा : 4 की मौत, NH 34 पर लगा लम्बा जाम

शुक्रवार सुबह जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हाईवे के किनारे खड़े एक ट्रक को पीछे से आ रहे तेज रफ़्तार दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे के बाद एनएच पर लम्बा जाम लग गया।

मिली जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे 34 पर गुरसहायगंज कोतवाली इलाके के जुनेदपुर कट के पास सुबह करीब 6 बजे एक ट्रक खड़ा था। इसी दौरान पीछे से तेजी से आए दूसरे ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी। दुर्घटना देख आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक शख्स घायल है।

पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया, पुलिस ने क्रेन मंगवाकर क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया। इसके बाद आवागमन सुचारू हो पाया। पुलिस के अनुसार मृतकों के पास मिले दस्तावेजों के आधार पर शवों की शिनाख्त की गई है। मरने वालों में जौनपुर मछलीशहर निवासी विपिन कुमार, अमेठी के रमई निवासी सोनू शर्मा, शाहगढ़ अमेठी निवासी प्रशांत सिंह, और अमेठी के ही जगदीशपुर निवासी संतोष कुमार शामिल हैं।

Related Articles
Next Story