रोनाल्डो ने यूट्यूब पर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड: चैनल को 90 मिनट में मिले 10 लाख सब्सक्राइबर, एक दिन की कमाई सुनकर उड़ जायेंगे होश, फैंस को कहा- शुक्रिया

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे मशहूर लोगों में से एक पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपना YouTube चैनल लॉन्च कर तहलका मचा दिया है। रोनाल्डो न केवल अब तक के सबसे महान फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक हैं, बल्कि पाने शानदार खेल की बदौलत वह एक प्रमुख सेलिब्रिटी भी बन गए हैं।

इस बात को उनके द्वारा लॉन्च किये गए YouTube चैनल की शुरुआती सफलता ने भी साबित कर दिया है। अल-नासर फॉरवर्ड सऊदी प्रो लीग में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले खिलाड़ी हैं। वहीं, विज्ञापन और विभिन्न ब्रांडों से पहले से ही रोनाल्डो खूब पैसा कमा रहे हैं। अब वह 'UR क्रिस्टियानो' यूट्यूब चैनल के साथ अपनी कमाई में और अधिक वृद्धि करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

90 मिनट में 1 मिलियन सब्सक्राइबर

दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डो के यूट्यूब चैनल को अचानक लॉन्च किया गया और फैंस के देखने के लिए इस पर पहले से ही 12 वीडियो अपलोड किए गए हैं। रोनाल्डो को फुटबॉल के ग्राउंड पर रिकॉर्ड तोड़ने के लिए जाना जाता है, लेकिन 39 वर्षीय खिलाड़ी ने बुधवार को अपना यूट्बूब चैनल खोला और 90 मिनट के भीतर YouTube पर सबसे तेज 1 मिलियन सब्सक्राइबर पाने का रिकॉर्ड बना डाला।

यूट्यूब से 1 दिन में कितनी हुई रोनाल्डो की कमाई ?

रोनाल्डो अपने नए लॉन्च यूट्यूब चैनल से तगड़ी कमाई करने वाले हैं। अगर आपके मन में ये सवाल है कि रोनाल्डो एक वीडियो से कितने पैसे कमा रहे हैं तो चलिए आपको देते हैं इस सवाल का जवाब।

रोनाल्डो अब तक अपने चैनल पर 19 वीडियो अपलोड कर चुके हैं। इन वीडियोज पर अब तक करीब 60 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। थिंकफिक की रिपोर्ट के मुताबिक, एक यूट्यूबर की 1 मिलियन व्यूज पर करीब 6000 डॉलर तक कमाई होती है। ऐसे में रोनाल्डो अब तक यूट्यूब से करीब 3,60,000 डॉलर (करीब 3 करोड़ 2 लाख भारतीय रुपये) तक कमा चुके हैं। रोनाल्डो की कमाई का यह आंकड़ा हर घंटे बढ़ता हुआ नजर आ रहा है।

Related Articles
Next Story