भीषण हादसा : NTPC के कर्मचारी की पत्नी व बेटे समेत हुई मौत, ट्र्क में जा घुसी कार...गैस कटर से काटकर निकाले गए शव

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में कार और ट्र्क में हुई भीषण टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार एनटीपीसी के कर्मचारी हरिनारायण शर्मा की थी। हादसे में सिंगरौली एनटीपीसी में पदस्थ हरिनारायण शर्मा और उनकी पत्नी व बच्चे की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, ओडिशा के सुंदरगढ़ निवासी हरिनारायण शर्मा 57 वर्ष अपनी पत्नी चंदा शर्मा और बेटे पीयूष शर्मा 32 वर्ष के साथ कार में सवार होकर घर जा रहे थे। इसी दौरान अंबिकापुर के एनएच-43 पर कराबेल के पास पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार ट्र्क से कार की जोरदार टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में कार के परखच्चे उड़ गये, वहीं अंदर बैठै पति-पत्नी और बेटे की मौत हो गई। हादसा इतना भयावह था कि, कार के अंदर ही तीनों के शव फंसे हुये थे, जिसे पुलिस की टीम ने गैस कटर से काटकर बाहर निकाला गया। हादसे के दौरान मौके पर लंबा जाम भी लग गया था। पुलिस ने तीनों के शव की पहचान कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घटना की जानकारी परिजनों को दे दी है

गैस कटर से काटकर निकाले गए शव

बताया जा रहा है कि ट्रक रायगढ़ से अंबिकापुर की ओर आ रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और ट्रक में सामने से जा घुसी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखचे उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गैस कटर से काटकर शवों को बाहर निकाला।

एयर बैग खुले, लेकिन नहीं बची जान

हादसे के दौरान मौके पर मौजूद रहे लोगों ने बताया कि कार तेज रफ्तार में गलत दिशा में चली गई जिसके चलते यह हादसा हुआ। टक्कर के बाद कार में सामने के दोनों एयरबैग खुल गए थे, फिर भी किसी की जान नहीं बच सकी। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने ट्रक जब्त कर तीनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मॉर्च्युरी में रखवा दिया है।

एक दिन में यह दूसरा हादसा

नेशनल हाइवे-43 पर आज का यह दूसरा बड़ा हादसा है। सुबह मजदूरों को लेकर जा रही तेज रफ्तार पिकअप बेकाबू होकर मिनी ट्रक से टकराते हुए बीच सड़क पर पलट गई थी। हादसे में 15 से अधिक मजदूर घायल हो गए थे। घायलों में दो को अंबिकापुर रेफर कर किया गया है। वहीं अन्य का उपचार सीतापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है।

Related Articles
Next Story