तिरूपति बालाजी मंदिर के प्रसाद मे जानवरों की चर्बी, आचार्य प्रमोद ने कहा, ‘कांग्रेस की “सरकार” से और क्या “अपेक्षा” की जा सकती है’


आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार (20 सितंबर) को अमरावती में एनडीए विधायक दल की बैठक को संबोधित करते हुए कहा था, ‘पिछली वाई एस जगन मोहन रेड्डी सरकार ने तिरुमाला में लड्डू ‘प्रसाद’ बनाने के लिए घी के बजाय जानवरों की चर्बी का इस्तेमाल किया था। ये तिरुमाला लड्डू घटिया सामग्री से बनाए गए थे। जिससे की मन्दिर की पवित्रता नष्ट हुई और लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ किया गया।

वही अभी पूरे मामले पर पूर्व कांग्रेस नेता व कल्कि पीठाधीश्वर के पीठाधीश आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ट्वीट कर अपनी बात कही है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, कांग्रेस की “सरकार” से और क्या “अपेक्षा” की जा सकती है।

बता दें कि नायडू के आरोपों को खारिज करते हुए वाईएसआरसीपी ने उनका मजाक बनाया था। लेकिन अब इस बात की पुष्टि हो गई है कि प्रसाद के रूप में भक्तों को दिए जाने वाले लड्डुओं में जानवरों की चर्बी और फिश ऑयल का इस्तेमाल किया गया था। सोशल मीडिया पर जारी की गई कथित परीक्षण की रिपोर्ट के बाद अब एन चंद्रबाबू नायडू के आरोप सही साबित हुए हैं। जिसके बाद वाईएसआरसीपी चुप हो गई है।

Related Articles
Next Story