CBI टीम की नई जांच : RG कर अस्पताल में डिजिटल मैपिंग और पूर्व प्रिंसिपल से गहन पूछताछ जारी

कोलकाता। महानगर में इंटर्न डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के मामले में पूर्व प्रिंसिपल डॉ. संदीप घोष से लगातार दूसरे दिन पूछताछ के बाद सीबीआई की एक टीम शनिवार सुबह घटनास्थल पर लौटी। आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में अब घटनास्थल की डिजिटल मैपिंग की जाएगी।

सूत्रों के अनुसार, चल रही जांच से पता चला है कि गिरफ्तार संदिग्ध संजय राय गुरुवार रात करीब 11:00 बजे अस्पताल पहुंचा था। वह करीब 30 मिनट तक अस्पताल में रहा, इस दौरान उसकी हरकतें सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गईं। इसके बाद, वह सुबह 3:45 से 3:50 बजे के बीच अस्पताल लौटा, ऐसा लग रहा था कि वह किसी अज्ञात उद्देश्य से सेमिनार हॉल में घुसा था। करीब 35 मिनट बाद वह सेमिनार हॉल से बाहर निकल गया।

बता दें कि, पीड़िता और उसके दोस्तों ने रात करीब 12 बजे ऑनलाइन एप्लीकेशन के ज़रिए खाना ऑर्डर किया था। कोलकाता पुलिस ने डिलीवरी बॉय के बयान भी दर्ज किए है। पीड़िता की मौत उसके आखिरी भोजन के लगभग चार घंटे बाद हुई। सीबीआई ने उन चार डॉक्टरों के बयान भी दर्ज किए हैं जिन्होंने ऑनलाइन खाना मंगवाया था और उस रात उसके साथ खाना खाया था।

कई लोगों के बयान दर्ज किया गए

सीबीआई की टीम कई ऐसे लोगों के बयान दर्ज कर रही है जो पीड़िता से सीधे जुड़े थे और घटना से पहले उससे मिले थे। साथ ही, सीबीआई संजय राय के मोबाइल फोन की डिटेल्स की जांच कर रही है और उसके मोबाइल लोकेशन के जरिए उस रात की पूरी गतिविधियों की जांच कर रही है।

Related Articles
Next Story