Crime : शर्मनाक करतूत: पूजा के बहाने नौ साल की बच्‍ची को घर ले गया दरिंदा, की गंदी हरकत

Haridwar Crime: पूजन के बहाने नौ वर्ष की बच्ची को अपने घर ले जाकर आरोपित ने उसके साथ शारीरिक छेड़छाड़ की। मामला कनखल कोतवाली क्षेत्र का है। पीड़ित बच्ची की शिकायत पर आरोपित राजेश को स्थानीय लोगों ने और बच्ची के स्वजनों ने पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पीड़ित बच्ची के सज्जनों का आरोप है कि आरोपित राजेश उन्हीं के मोहल्ले में उनके घर से कुछ दूरी पर रहता है। वह बच्ची को पूजन के बहाने अपने घर ले गया था। वहां पर उसने बच्ची के साथ गलत नीयत से शारीरिक छेड़छाड़ की।

सहमी-सहमी सी नजर आई बच्ची

वापस घर आने पर बच्ची सहमी-सहमी सी नजर आई, इस पर स्वजनों ने पूछताछ की तो मामला सामने आया। इस पर आक्रोशित स्वजनों और मोहल्ले वालों ने आरोपित राजेश को पकड़ लिया और उसे कनखल कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

कनखल कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि पीड़ित बच्ची के स्वजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

बताया कि उन्होंने पीड़ित बच्ची से बातचीत की तो बच्ची ने बताया कि आरोपित पूजन के बहाने उसे अपने घर लेकर गया था और उसके साथ गलत नीयत से शारीरिक छेड़छाड़ की। पीड़ित बच्ची ने दुष्कर्म की बात से इनकार किया।

Related Articles
Next Story