बाढ़ के बीच साहस की मिसाल : सर जडेजा की विधायक पत्नी ने खुद पानी में उतरकर बचाई कई जिंदगियां

जामनगर। गुजरात में भारी बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। कई शहरों में पानी कई फीट गहराई तक भर गया है। भारी बारिश के कारण दो दर्जन से ज़्यादा लोगों की मौत की ख़बर है। इसके अलावा, तीन सैन्य टुकड़ियां बचाव अभियान में लगी हुई हैं। इसी बीच, रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा, जो जामनगर उत्तर से भाजपा विधायक भी हैं, उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

गहरे पानी में उतरती नजर आयी रीवाबा जडेजा

वीडियो में रिवाबा बाढ़ में फंसे लोगों की मदद के लिए गहरे पानी में उतरती नजर आ रही हैं। वह बचावकर्मियों के साथ मिलकर पानी में लोगों की मदद कर रही हैं। रीवाबा जडेजा का वीडियो देखकर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस बीच, रवींद्र जडेजा ने भी अपनी पत्नी की तारीफ की है।

बता दें कि, एनडीआरएफ और राज्य टीमों के कर्मियों वाला एक बचाव दल वर्तमान में वडोदरा शहर के आसपास के क्षेत्रों में अपने घरों और छतों पर फंसे व्यक्तियों को बचाने में लगा हुआ है।

एक अच्छे नेता की असली पहचान

रिवाबा गहरे पानी में उतरते समय लोगों को सहायता प्रदान करती हुई दिखाई देती हैं। साथ ही, वह अधिकारियों को निर्देश भी देती हुई दिखाई देती हैं। वीडियो के दर्शक लगातार उनके प्रयासों की प्रशंसा कर रहे हैं। एक पूर्व उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "यह वास्तव में उल्लेखनीय है; हमें आप पर गर्व है।" वही दूसरे यूजर ने टिप्पणी की, "एक अच्छे नेता की असली पहचान विपरीत परिस्थितियों में लोगों के साथ खड़ा होना है।"

Related Articles
Next Story