iQOO Z9 सीरीज का यह सबसे सस्ता स्मार्टफोन, जाने फीचर्स और कीमत

iQOO Z9x: आईकू ने भारत में एक और सस्ता गेमिंग स्मार्टफोन को हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। iQOO का यह फोन 6000mAh की दमदार बैटरी समेत कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है।

iQOO Z9 सीरीज का यह सबसे सस्ता मॉडल है, जिसमें 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज जैसे फीचर्स मिलते हैं। तो चलिए विस्तार से जानते हैं इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन तथा कीमत के बारे में…

iQOO Z9x Specifications

iQOO Z9x मोबाइल के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो इसमें 6.72 इंच के LCD डिस्प्ले के साथ आता है। फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 1,000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस फीचर को सपोर्ट करता है। यह स्मार्टफोन IP64 रेटेड है यानी पानी और डस्ट से खराब नहीं होता है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 5G प्रोसेसर पर काम करता है।

iQOO Z9x फोन में 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। फोन की RAM को 16GB तक वर्चुअली एक्सपेंड कर सकेंगे।

iQOO Z9x Camera

कैमरा सेटअप की बात करे तो इस स्मार्टफोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 50MP का मेन और 2MP का बोकेह कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8MP का कैमरा दिया गया है।

iQOO Z9x Battery

iQOO Z9x मोबाइल में आपको बेहद तगड़ी बैटरी बैकअप देखने को मिल जाएगी फोन में 6,000mAh की दमदार बैटरी और 44W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है।

iQOO Z9x Price in India

iQOO Z9x स्मार्टफोन की कीमत मात्र ₹10000 है, और इसकी कीमत में आपको इसमें 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के अलावा स्नैपड्रेगन का बेहतरीन प्रोसेसर देखने को मिल रहा है। और अपडेट जानने के लिए आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ सकते हैं।

Related Articles
Next Story