कंगना रनौत का सोशल मीडिया पर छलका दर्द...सोये हुए राष्ट्र को जगाने की चुकानी पड़ रही कीमत

नई दिल्ली। किसान आंदोलन पर दिये गये अपने बयान के बाद से आलोचनाएं झेल रही भाजपा सांसद और मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने बुधवार को अपना दर्द साझा करते हुए कहा कि वह सबका फेवरेट टार्गेट बन गई हैं। हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा सांसद के बयान से उनकी पार्टी ने भी किनारा कर लिया है। भाजपा ने कंगना के इस बयान को उनकी निजी राय बताया।

कंगना ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक भावुक पोस्ट लिखा। उन्होंने अपने इस पोस्ट में देश युवाओं, किसानों, बेटियों और सैनिकों का जिक्र करते हुए लिखा, आज मैं सबका फेवरेट टार्गेट बन गयी हूं - एक सोये हुए राष्ट्र को जगाने की यह कीमत चुकानी पड़ती है। वे नहीं जानते कि मैं क्या कह रही हूं, उन्हें यह भी नहीं पता कि मैं इतनी चिंतित क्यों हूं। वे शांति चाहते हैं, और इसलिए वे किसी का पक्ष नहीं लेना चाहते। वे कूल हैं, चिल्ड हैं!!

उन्होंने कहा, काश उन गरीब सिपाहियों को भी कूल होने का यही सौभाग्य मिल पाता, काश उन्हें किसी का पक्ष लेने की ज़रूरत न पड़ती, और उन्हें पाकिस्तानियों और चीनियों को दुश्मन मानने की ज़रूरत भी न पड़ती। वह आपकी सुरक्षा कर रहे हैं जबकि आप आतंकवादियों या देशद्रोहियों पर मोहित हो सकते हैं।

भाजपा सांसद ने आगे लिखा, काश उस युवती के साथ भी यही प्यार और स्नेह होता, जिसकी गलती सिर्फ यह थी कि वह सड़क पर अकेली थी और उसके साथ बलात्कार किया गया। शायद वह एक दयालु और दयावान इंसान थी, जिसने इंसानियत पसंद थी, लेकिन क्या उसके साथ भी इंसानियत का व्यवहार किया गया?

शांति कायम रखने के पक्षधर कूल लोगों पर टिप्पणी करते हुए कंगना ने लिखा, चिंता मत करो, वे तुम्हारे पास भी आ रहे हैं। यदि हममें से भी कुछ लोग तुम्हारी तरह कूल हो गए तो वे तुम तक भी पहुंच जाएंगे, और तब तुम समझ पाओगे कि अनकूल लोगों का क्या महत्व है।

Related Articles
Next Story