कंगना रनौत का लोकसभा में LoP पर गंभीर आरोप, बोली- राहुल गांधी का ड्रग्स टेस्ट होना चाहिए...

नई दिल्ली। मंडी से बीजेपी से सांसद और फिल्मी अभिनेत्री कंगना रनौत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। कंगना ने कहा है कि राहुल गांधी हमेशा नशे में रहते हैं, उनका ड्रग्स टेस्ट होना चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी हमेशा संविधान को ठेस पहुंचाते हैं। कंगना रनौत ने कहा कि राहुल गांधी जिस हालत में संसद में पहुंचते हैं और जिस तरह के तर्क रखते हैं, उन्हें देखकर लगता है कि वे हमेशा नशे में रहते हैं।

बता दें कि, कंगना रनौत राहुल गांधी पर पहले भी हमला बोल चुकी हैं। कंगना ने 1 जुलाई को लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला किया था। उन्होंने सुझाव दिया कि कांग्रेस नेता को तुरंत कुछ थेरेपी लेनी चाहिए। 18वीं लोकसभा के पहले सत्र में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर परिचर्चा के दौरान कंगना रनौत ने राहुल गांधी के भाषणों को गैर-जिम्मेदाराना बताया था।

गौरतलब है कि, पिछले दो दिन से लोकसभा में राहुल गांधी केंद्र सरकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं। बजट पर चर्चा के दौरान उन्होंने बीजेपी के चुनाव चिह्न को चक्रव्यूह का प्रतीक बताया था। उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार चक्रव्यूह रचकर देश की जनता को घेरने और डराने का काम कर रही है। उन्होंने अपने भाषण में किसान, आम आदमी, अग्निवीर और महिलाओं के मुद्दे उठाए थे।

ओलंपिक उद्घाटन समारोह पर भी कटाक्ष

कंगना रनौत ने बीते शनिवार 27 जुलाई को पेरिस ओलंपिक 2024 के उद्घाटन समारोह में किए गए प्रदर्शन की भी तीखी आलोचना की थी। उन्होंने समारोह में एक प्रदर्शन को बहुत ज्यादा कामुक बताया। कंगना ने कहा था कि अश्लीलता का प्रदर्शन ओलंपिक खेलों का वामपंथियों द्वारा हाईजैक किए जाने का नतीजा है।

Related Articles
Next Story