केजरीवाल को मिल गया नया आशियाना...? यहां रहेंगे दिल्ली के पूर्व सीएम


दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नई दिल्ली के इलाके में एक घर मिल गया है. जहां वे अगले एक से दो दिनों में अपने परिवार को लेकर शिफ्ट हो जाएंगे. खबरों के मुताबिक अरविंद केजरीवाल सिविल लाइंस में फ्लैगस्टाफ रोड स्थित दिल्ली के मुख्यमंत्री का आधिकारिक आवास एक दो दिन में खाली कर देंगे. पार्टी के सूत्रों ने संकेत दिया है कि केजरीवाल मंडी हाउस के पास फिरोज शाह रोड पर आप के राज्यसभा सांसदों को आवंटित दो आधिकारिक बंगलों में से एक में जा सकते हैं .

यह बंगला रविशंकर शुक्ला लेन पर आप मुख्यालय से कुछ ही दूरी पर है. दरअसल इस महीने की शुरुआत में दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद केजरीवाल ने कहा था कि वह गुरुवार से शुरू हो रहे नवरात्रि उत्सव के दौरान आधिकारिक आवास खाली कर देंगे.

केजरीवाल को मिल गया नया आशियाना?

पार्टी ने इस खबर पर पुष्टि की है कि केजरीवाल अगले 1-2 दिनों में आधिकारिक सीएम आवास छोड़ कर अपने पूरे परिवार के साथ मंडी हाउस के पास फिरोजशाह रोड पर आप के राज्यसभा सांसदों को आवंटित दो आधिकारिक बंगलों में से एक में शिफ्ट हो सकते हैं.

क्यों केजरीवाल ने दिया इस्तीफा?

बता दें कि अरविंद केजरीवाल कथित आबकारी नीति मामले में जमानत मिलने के कुछ दिनों बाद 18 सितंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने कहा था कि वे मुख्यमंत्री और मनीष सिसोदिया उपमुख्यमंत्री तभी बनेंगे जब जनता उन्हें ईमानदार मान लेगी. वहीं सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद उन्होंने सीएम बंगला खाली करने की भी बात कही थी.

Related Articles
Next Story