विधायक गिरफ्तार : ED की बड़ी कार्रवाई, सुबह-सुबह पहुंची टीम ने चार घंटे की छापेमारी, विधायक को किया गिरफ्तार, मचा हड़कंप

MLA Arrest:: ED ने एक और बड़ी कारवाई की है। चार घंटे की पूछताछ और छापेमारी को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। आज ही विधायक को कोर्ट में पेश किया जायेगा। जानकारी के मुताबिक आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्लाह खान की मुश्किलें बढ़ गयी है। कई घंटे की छापेमारी और पूछताछ के बाद सोमवार को ईडी की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

इससे पहले उन्होंने दावा किया था कि ईडी के लोग उन्हें गिरफ्तार करने उनके घर पहुंचे हैं। इससे पहले ईडी से जुड़े सूत्रों ने पुष्टि की थी कि दिल्ली वक्फ घोटाले में अमानतुल्ला खान के घर पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया।ईडी के छह से सात अधिकारी इस सर्च ऑपरेशन में शामिल थे. दिल्ली पुलिस की भारी-भरकम टीम उनके घर के बाहर मौजूद थी. अर्धसैनिक बल के जवान भी मौजूद थे। इस गिरफ्तारी पर अमानतुल्लाह खान ने कहा कि मैं बेकसूर हूं।

दिल्ली के ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए इसकी जानकारी दी थी। अमानतुल्लाह खान ने कहा था कि अभी सुबह-सुबह तानाशाह के इशारे पर उनकी कठपुतली ईडी मेरे घर पर पहुंच चुकी है, मुझे और आम आदमी पार्टी नेताओं को परेशान करने में तानाशाह कोई कसर नहीं छोड़ रहा. ईमानदारी से अवाम की खिदमत करना गुनाह है? आखिर ये तानाशाही कब तक?

Related Articles
Next Story