असम में रेल हादसा, अगरतला-लोकमान्य एक्सप्रेस के 8 डिब्बे पटरी से उतरे

असम में बड़ा रेल हादसा हुआ है. अगरतला-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस पटरी से उतरी गई है. ट्रेन की 8 बोगियां पटरी से उतरी हैं. हालांकि अभी किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. रेलवे के एक प्रवक्ता ने बताया कि आज सुबह अगरतला से रवाना हुई मुंबई जाने वाली लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस असम के डिबालोंग स्टेशन पर शाम करीब 3:55 बजे पटरी से उतर गई.

पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे जोन के सीपीआरओ ने बताया कि ट्रेन के पावर कार और इंजन समेत आठ डिब्बे पटरी से उतर गए. हालांकि, किसी के हताहत होने या गंभीर रूप से घायल होने की खबर नहीं है. यह दुर्घटना लुमडिंग डिवीजन के अंतर्गत लुमडिंग-बरदारपुर हिल सेक्शन में हुई. रेलवे अधिकारियों के अनुसार, दुर्घटना राहत ट्रेन और दुर्घटना राहत चिकित्सा ट्रेन बचाव और बहाली कार्यों की निगरानी के लिए डिवीजन के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ लुमडिंग से घटनास्थल के लिए पहले ही रवाना हो चुकी है.

हेल्पलाइन नंबर जारी

दुर्घटना राहत ट्रेन और दुर्घटना राहत चिकित्सा ट्रेन बचाव और बहाली कार्यों की निगरानी के लिए डिवीजन के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ लुमडिंग से घटनास्थल के लिए रवाना हो चुकी है. पटरी से उतरने के बाद, रेलवे ने लुमडिंग में हेल्पलाइन नंबर जारी किए.

Related Articles
Next Story