हावड़ा जिला हॉस्पिटल में मासूम से यौन शोषण, टेक्नीशियन का काला चेहरा सामने आया

कोलकाता। सरकारी आरजी अस्पताल में ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता की घटना के बाद पश्चिम बंगाल में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। विपक्ष राज्य में महिला सुरक्षा को लेकर ममता सरकार पर निशाना साध रहा है। भाजपा ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग कर रही हैं।

इस बीच, हावड़ा जिला अस्पताल में नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। इस घटना के सिलसिले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हावड़ा जिला अस्पताल में मासूम बच्ची के साथ यौन शोषण

28 अगस्त को 12 वर्षीय बच्ची को सीने में दर्द के कारण हावड़ा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बीते शनिवार 31 अगस्त को जब उसे सीटी स्कैन के लिए ले जाया जा रहा था, तो एक तकनीशियन ने कथित तौर पर उसके साथ दुर्व्यवहार किया। घटना की जानकारी मिलने पर हावड़ा स्टेशन से पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान एक संदिग्ध को पकड़ा गया।


इसके अलावा, नादिया पर कृष्णानगर में नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न का मामला भी दर्ज है। आरोप है कि जब लड़की शॉपिंग करके घर लौट रही थी, तो उसके घर के पीछे बगीचे में उसके पड़ोसी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके अलावा, आरोपी ने बच्ची को धमकाया भी था।

भाजपा के अमित मालवीय ने ममता सरकार पर उठाए कई सवाल

भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों को लेकर ममता सरकार की आलोचना की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा, "सितंबर 2024 के पहले दिन पश्चिम बंगाल में यौन उत्पीड़न के चार नए मामले सामने आए हैं। ममता बनर्जी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए सबसे असुरक्षित राज्य बन गया है। वह बलात्कार और पॉक्सो मामलों के अपराधियों को दंडित करने के लिए कड़े नियम लागू करने में विफल रही हैं, न ही उन्होंने इन मुद्दों को हल करने के लिए फास्ट-ट्रैक कोर्ट की स्थापना की है। यह जरूरी है कि वह मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दें।

Related Articles
Next Story